उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राहुल गांधी की सुलतानपुर कोर्ट में पेशी आज, गृह मंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी से जुड़ा है मामला - rahul gandhi case

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 2, 2024, 8:07 AM IST

राहुल गांधी की सुलतानपुर कोर्ट में पेशी आज है. अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी मामले में कोर्ट सुनवाई करेगी.

asdf
asdf

सुल्तानपुरः गृह मंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी के मामले में राहुल गांधी की आज MPMLA कोर्ट में पेशी होनी है. बता दें कि राहुल गांधी की पेशी को लेकर कई तारीखें मिल चुकी हैं. आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी को लेकर उन पर यह केस सुलतानपुर कोर्ट में चल रहा है.

सुल्तानपुर के पूर्व कॉपरेटिव बैंक चेयरमैन विजय मिश्र ने कर्नाटक विधान सभा चुनाव के दौरान राहुल की अमित शाह पर टिप्पणी से नाराज़ होकर जिला न्यायालय के MPMLA कोर्ट में परिवार दर्ज कराया था. तबसे कोर्ट में इस परिवाद की सुनवाई चल रही है. यह भी बता दें कि बीते दिनों न्याय यात्रा के दौरान जब राहुल की यात्रा अमेठी पहुंची थी तब राहुल गांधी ने यात्रा के दौरान कोर्ट पहुंचकर ज़मानत कराई थी. उस वक्त 25-25 हजार के निजी बंध पर उन्हें कोर्ट से जमानत मिली थी. कोर्ट की ओर से उन्हें बयान दर्ज कराने का समय दिया गया था.

इसके बाद कोर्ट में कई बार उनकी पेशी को लेकर तारीखें दी गईं. यह तारीखें आगे बढ़ती रही. आज भी राहुल गांधी की इसी मामले को लेकर कोर्ट में पेशी है. मौजूदा समय में चुनावी हलचल को देखते हुए संभावना जताई जा रही है कि राहुल गांधी आज कोर्ट में पेश हो सकते हैं.



ये भी पढ़ेंः मेनका की 5 साल में बढ़ी 43 करोड़ संपत्ति, बैंक खातों में 16 करोड़ से ज्यादा जमा, नहीं है अपना वाहन

ये भी पढ़ेंः राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए रामलला के दर्शन, हनुमानगढ़ी में भी की पूजा-अर्चना

ABOUT THE AUTHOR

...view details