उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रचार को धार देंगे राहुल गांधी, प्रियंका भी संभालेंगी मोर्चा, इन डेट्स को होगी चुनावी रैली - Uttarakhand Star campaigner

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 4, 2024, 10:22 PM IST

Updated : Apr 4, 2024, 10:50 PM IST

Uttarakhand Congress Star campaigner, Priyanka Gandhi Uttarakhand visit उत्तराखंड में जल्द राहुल और प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार करते दिखाई देंगे. बताया जा रहा है कि 9 अप्रैल को राहुल गांधी हरिद्वार में जनसभा करेंगे. 13 अप्रैल को प्रियंका गांधी पौड़ी लोकसभा सीट पर गणेश गोदियाल के लिए प्रचार करती दिखेंंगी. इन दोनों ही दिग्गज नेताओं के कार्यक्रमों को कांग्रेस अंतिम रूप देने में लगी है.

Etv Bharat
उत्तराखंड में जल्द होंगे राहुल और प्रियंका गांधी के दौरे

देहरादून: उत्तराखंड में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए जल्द ही राहुल गांधी और प्रियंका गांधी प्रचार करते हुए दिखाई देंगे. प्रदेश में विभिन्न लोकसभा सीटों के लिए इन दोनों ही पार्टी नेताओं की सबसे ज्यादा डिमांड है. ऐसे में इनके कार्यक्रमों को फाइनल किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार राहुल गांधी हरिद्वार लोकसभा सीट तो प्रियंका गांधी पौड़ी लोकसभा सीट पर जल्द ही प्रचार के लिए उत्तराखंड आ सकते हैं.

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान तेज होने लगा है. स्टार प्रचारक का उत्तराखंड आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. फिलहाल भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं की रैलियां का ही सिलसिला शुरू हुआ है. कांग्रेस में अभी दिग्गजों के उत्तराखंड में प्रचार प्रसार के लिए आने का इंतजार किया जा रहा है. इस बीच खबर है कि जल्द ही राज्य में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी लोकसभा सीटों पर प्रचार करते हुए दिखाई देंगे. फिलहाल इन दोनों ही नेताओं की सबसे ज्यादा डिमांड उत्तराखंड से की जा रही है. लिहाजा इन नेताओं के कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया जा रहा है.

खबर है कि कांग्रेस संगठन की तरफ से पार्टी हाई कमान को पांच लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों ने स्टार प्रचारकों की डिमांड की है. राज्य में राहुल और प्रियंका गांधी के चुनाव प्रचार के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जा रहा है. खबर है कि 9 अप्रैल को राहुल गांधी ने अपना समय हरिद्वार लोकसभा सीट के लिए दे दिया है. हालांकि इस कार्यक्रम का अभी आधिकारिक रूप से फाइनल होना बाकी है.

इसी तरह प्रियंका गांधी 13 अप्रैल को उत्तराखंड आ सकती हैं. जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी पौड़ी लोकसभा सीट पर गणेश गोदियाल के लिए प्रचार प्रसार करती हुई दिखाई देंगी. इस कार्यक्रम को भी अभी अंतिम रूप दिया जाना बाकी है. खास बात यह है कि प्रदेश में कांग्रेस प्रत्याशी राहुल और प्रियंका समेत सोनिया गांधी की डिमांड सबसे ज्यादा कर रहे हैं. वह चाहते हैं कि 19 अप्रैल को होने वाले मतदान से ठीक पहले उनके क्षेत्र में यह नेता जनसभा करने के लिए पहुंचे. हालांकि, राहुल और प्रियंका गांधी को देशभर में प्रचार प्रसार के लिए जाना है. लिहाजा उनके पास समय की उपलब्धता बेहद सीमित है. अपने व्यस्ततम कार्यक्रमों के बीच उन्हें उत्तराखंड को भी समय देना है. इन्हीं स्थितियों के बीच फिलहाल फौरी तौर पर 9 अप्रैल को हरिद्वार में राहुल गांधी और 13 अप्रैल को पौड़ी लोकसभा सीट पर प्रियंका गांधी की बड़ी जनसभा होने की संभावना व्यक्त की जा रही है.

पढे़ं-उत्तराखंड में 3 रैलियां करेंगे पीएम मोदी! केंद्रीय मंत्रियों के लगेंगे दौरे, स्टार प्रचारक संभालेंगे मोर्चा, प्रचार को धार देने में जुटी बीजेपी


Last Updated : Apr 4, 2024, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details