दिल्ली

delhi

देशभक्तों के साथ जेल में बंद भ्रष्टाचारी की फोटो लगाना उनका अपमान: मनजिंदर सिंह सिरसा - Manjinder Singh Sirsa

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 4, 2024, 5:22 PM IST

Updated : Apr 4, 2024, 5:41 PM IST

Manjinder Singh Sirsa attacks Sunita Kejriwal: भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि सुनीता केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शहीद भगत सिंह और बाबा अंबेडकर की फोटो के बीच अरविंद केजरीवाल की फोटो लगाना उनका अपमान है.

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा
भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा

नई दिल्ली: बीजेपी ने तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल पर हमला बोला है. भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने सुनीता केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनके ठीक पीछे शहीद भगत सिंह और बाबा अंबेडकर की फोटो के बीच अरविंद केजरीवाल की सलाखों के पीछे वाली फोटो लगाए जाने को लेकर निशाना साधा है.

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि आज जब अरविंद केजरीवाल जी की पत्नी सुनीता केजरीवाल उनका जेल से भेजा पत्र पढ़ रही थीं और वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठी थीं. उस वक्त उनके पीछे शहीद भगत सिंह और अंबेडकर जी की फोटो के बीच में शराब घोटाले के आरोपी केजरीवाल की फोटो लगी है.

यह भी पढ़ें-जेल से सीएम केजरीवाल का AAP विधायकों को संदेश, कहा- अपने क्षेत्र में विधायक रोज करें दौरा

जिसने 10 सालों में बस घोटाला, स्कूल बिल्डिंग घोटाला, बिजली घोटाला व जल बोर्ड घोटाला किया. 10 साल तक दिल्ली के लोगों को लूटने का काम किया. जो शराब घोटाले के आरोप में जेल में बंद है. उसकी क्रांतिकारी के साथ उनकी जेल में बंद वाली तस्वीर लगाई गई है. सिरसा ने कहा कि आप सोच कर देखें कि बाबा अंबेडकर क्या सोचते होंगे? शहीद भगत सिंह क्या सोच रहे होंगे ? कि एक भ्रष्ट के साथ हमारी फोटो लगी है.

वे लोग देश के लिए लड़ने मरने वाले थे. एक भ्रष्टाचारी की फोटो उन देशभक्तों के साथ लगाकर उनका अपमान किया गया है. भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने सुनीता केजरीवाल से कहा कि आपने बहुत बड़ा पाप किया है. आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था. अरविंद केजरीवाल जी को उनके द्वारा किए गए पाप की सजा मिली है. उस पाप को दोहराना नहीं चाहिए. सिरसा ने कहा कि उन बच्चों का श्राप अरविंद केजरीवाल को लगा है जिन्हें उन्होंने नशे की तरफ शराब में धकेल दिया. उन माताओं का पाप लगा है जिनके बच्चे नशे की गिरफ्त में आ गए. ऐसे व्यक्ति की तस्वीर देशभक्त और संविधान निर्माता के साथ लगाई गई है जो बिल्कुल गलत है. यह उन देशभक्तों, शहीदों का बहुत बड़ा अपमान है.

यह भी पढ़ें-केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं, गोपाल राय बोले- 7 अप्रैल को देशभर में करेंगे सामूहिक उपवास -

Last Updated :Apr 4, 2024, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details