दिल्ली

delhi

दिल्ली में मर्डरः पार्क में मिली डेडबॉडी, हाथ तक काट दिया था-टैटू से हुई पहचान - punjabi bagh murder delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 16, 2024, 8:45 AM IST

पंजाबी बाग थाना क्षेत्र में हत्या का मामला सामने आया है. पार्क में मिली डेडबॉडी की पहचान हाथ में बने टैटू से हुई है. हालांकि, हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं लग सका है.

murder
murder

नई दिल्लीः वेस्ट जिले के पंजाबी बाग थाना इलाके के मादीपुर के झील वाले पार्क में एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवक का एक हाथ कटा हुआ था. हाथ पर बने टैटू से पुलिस उसके गांव तक पहुंची और उसकी पहचान हो पाई. घटना सोमवार की है.

हाथ पर बने टैटू और उस पर लिखे गांव के नाम से हत्या के एक मामले में मृतक की पहचान हो पाई है. दरअसल, मामला वेस्ट जिले के मादीपुर इलाके का है, जहां सोमवार को पुलिस को एक कॉल आई कि झील वाला पार्क में एक व्यक्ति की डेड बॉडी पड़ी हुई है. पुलिस टीम मौके पर पहुंची. साथ ही, एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया और जांच की गई.

ऐसे हुई पहचान
आसपास के लोगों को बुलाकर युवक के बारे में पुलिस ने पूछताछ की लेकिन उस युवक के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया. इस बीच मिली जानकारी के अनुसार उस युवक का एक हाथ कटा हुआ था जबकि दूसरे हाथ पर एक टैटू बना था, जिस पर उस युवक के गांव का नाम लिखा था और पुलिस उत्तर प्रदेश स्थित उसके गांव सीतापुर जिले के बढ़मरा तक जा पहुंची और गांव के प्रधान से मुलाकात और मृतक के फोटो दिखाने के बाद उसकी पहचान हो पाई.

वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्र वीर से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान दिनेश कुमार के रूप में हुई जो यूपी का रहने वाला था और उसके हाथ पर बने टैटू में बढ़मारा लिखा हुआ था, जिससे पुलिस उसके गांव तक जा पहुंची और उसकी पहचान संभव हो पाई. फिलहाल, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की छानबीन में जुट गई है ताकि यह पता चल पाए कि आखिर उसकी हत्या किसने की और क्यों की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details