राजस्थान

rajasthan

दौसा में बस ने मासूम को कुचला, लोगों ने बस पर किया पथराव, धरने पर बैठे परिजन

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 16, 2024, 2:00 PM IST

भांडारेज में शनिवार को एक निजी बस ने पैदल जा रहे मासूम को कुचल दिया. हादसे में बालक की मौके पर ही मौत हो गई. वह अपने घर से पैदल स्कूल की ओर जा रहा था. घटना के बाद ग्रामीणों का प्रदर्शन जारी है.

student died in road accident
दौसा में निजी बस ने पैदल जा रहे छात्र को कुचला

दौसा में निजी बस ने पैदल जा रहे छात्र को कुचला

दौसा. जिले के भांडारेज में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे ने एक घर के इकलौते चिराग को छीन लिया. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने बस पर पथराव कर दिया, जिससे बस के शीशे टूट गए. गुस्साए ग्रामीण शव लेकर रास्ते पर जाम लगाए बैठे थे.

सदर थाना प्रभारी सोहनलाल ने बताया कि मृतक बालक का नाम शुभम सैनी (8 ) पुत्र राकेश सैनी निवासी नई कोठी ढाणी भांडारेज है. वह सुबह घर से भांडारेज में ही स्थित स्कूल के लिए जा रहा था. इस दौरान दौसा की तरफ आ रही एक प्राइवेट बस ने भांडारेज स्थित खादी ग्रामोद्योग के समीप 8 वर्षीय मासूम को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, घटना के बाद ड्राइवर बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. बस में सवार स्कूल बच्चे घबरा गए. बच्चों को बस से नीचे उतारकर गुस्साए ग्रामीणों ने बस पर पथराव कर दिया. बस के शीशे टूट गए. घटना के बाद एकत्रित हुए लोगों ने शव को मौके पर ही रखकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया और प्रशासन पर अवैध वाहनों पर लगाम नहीं लगाने का आरोप लगाया.

पढ़ें:दौसा में मंदबुद्धि युवक ने की मां की हत्या, वारदात के बाद बगीची में छुपा था हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शव देखकर परिजन हुए बेहोश: घटना की जानकारी मिलने के छात्र शुभम सैनी के परिजन भी मौके पर पहुंचे. इकलौते बेटे का शव देखकर माता पिता बिलख पड़े. इस दौरान हादसे की सूचना मिलने पर दौसा पुलिस उपाधीक्षक मनीषा मीना, सदर थाना प्रभारी सहित बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन परिजन और स्थानीय लोग बस संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने और पीड़ित परिवार को मुआवजा राशि देने की मांग पर अड़े रहे.

चार बहनों में इकलौत भाई था शुभम: सदर थाना प्रभारी सोहनलाल ने बताया कि हादसे के बाद धरना दे रहे परिजनों और ग्रामीणों से समझाइश की जा रही है. फिलहाल परिजन और ग्रामीण शव को रोड पर ही रखकर धरना दे रहे हैं. शुभम चार बहनों में इकलौता भाई था.उसकी मौत के बाद परिवार सदमे में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details