राजस्थान

rajasthan

6 माह की गर्भवती महिला के साथ किया दुष्कर्म, फिर पत्थर से सिर कुचलकर की हत्या, गिरफ्तार - Missing Woman Dead In Dausa

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 1, 2024, 8:10 PM IST

Pregnant Woman Murder Case, दौसा में लापता महिला का शव मिलने के मामले में पुलिस ने खौफनाक खुलासा किया है. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पहले गर्भवती महिला से दुष्कर्म किया फिर पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी.

Pregnant Woman Raped and Murdered
Pregnant Woman Raped and Murdered

दौसा. जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में लापता महिला का क्षत-विक्षत हालत में शव मिलने के मामले में पुलिस ने बुधवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने बताया कि उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी. महिला 6 माह की गर्भवती थी, उसके साथ उसके गर्भ में पल रहे शिशु की भी मौत हो गई.

थाना प्रभारी गौरव प्रधान ने बताया कि जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने 27 अप्रैल को अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दी थी. महिला के पति ने गांव के ही एक युवक पर पत्नी को साथ ले जाने का अंदेशा जताया गया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इस दौरान 29 अप्रैल को थाना क्षेत्र के पहाड़ी की तलहटी के पास पुलिस को एक महिला का क्षत-विक्षत हालत में शव मिला. शव करीब 40 घंटे पुराना था. परिवादी को बुलाकर शव की शिनाख्त करवाई तो उसने महिला की पहचान अपनी पत्नी के रूप में की.

पढ़ें. दौसा के मेहंदीपुर बालाजी में लापता महिला का मिला शव

आरोपी ने दुष्कर्म के बाद की थी महिला की हत्या :मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला के पति की ओर जिस व्यक्ति पर संदेह जताया गया था, उसे डिटेन किया गया. आरोपी से सख्ती से पूछताछ की गई, जिसमें आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म के बाद पत्थर से सिर कुचलकर हत्या करने की बात कबूल कर ली. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस जांच में सामने आया कि महिला 6 माह की गर्भवती थी. ऐसे में महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई. महिला के शव को जंगली जानवरों ने क्षत-विक्षत कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details