उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोर्ट में बेटों को देखने आने की चर्चा के बीच अतीक की पत्नी शाइस्ता और जैनब की तलाश हुई तेज - Atiq Ahmed wife Inami Shaista

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 21, 2024, 4:06 PM IST

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और अशरफ की पत्नी जैनब की तलाश एक बार फिर तेज हो गई है. इनकी तलाश में पुलिस की टीमें शहर से लेकर गांव तक कई इलाकों में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है.

fff
शाइस्ता परवीन और जैनब

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद की पत्नी 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन और अशरफ की पत्नी जैनब के प्रयागराज में होने की भनक मिलने के बाद पुलिस ने शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में तलाशी और चेकिंग अभियान तेज कर दी है. साथ ही जनपद न्यायालय के आसपास भी पुलिस का कड़ा पहरा लगाया गया था. लेकिन दोनों के कोई सुराग नहीं मिला.

सूत्रों से मिली जाकारी के अनुसार, पुलिस को सुराग मिला था कि 21 मार्च यानी आज होने वाली अली और उमर की सुनवाई के दिन शाइस्ता परवीन और जैनब उमर और अली से मिलने कचहरी भेष बदलकर पहुंच सकती है. इसी आशंका के चलते बुधवार रात से ही पुलिस उन दोनों की तलाश में लगातार दबिश देने के साथ छापेमारी कर रही थी. साथ ही बुधवार की रात में कुछ इलाकों में तलाशी अभियान भी चला चुकी है.

पुलिस को नहीं मिली कामयाबी

बता दें कि 13 मार्च को नैनी सेंट्रल जेल में बंद अली अहमद को जनपद न्यायालय में लाकर पेश किया गया था. जिसके बाद उस मामले में सुनवाई के लिए कोर्ट ने अगली तारीख 21 मार्च की तय कर दी थी. कोर्ट से अगली सुनवाई के लिए तारीख तय होने की जानकारी मीडिया में आने के बाद अतीक अहमद की महीनों से फरार पत्नी के प्रयागराज आने की भनक पुलिस मिल गई. जिसके बाद पुलिस की कई टीमों ने शहर से हटवा गांव तक जांच और चेकिंग के अभियान शाइस्ता और जैनब फातिमा की तलाश शुरू कर दी. लेकिन रात भर चले चेकिंग अभियान में पुलिस को किसी प्रकार की कामयाबी नहीं मिली है. जिसके बाद पुलिस की टीम जनपद न्यायालय और उसके आसपास के इलाके दोनों की तलाशी कर रही है. लेकिन उनका कोई पता नहीं चला.

15 अप्रैल को अतीक अशरफ की हत्या कर दी गई
उल्लेखनीय है कि 24 फरवरी 2023 को उमेश पाल और दो पुलिस वालों की हत्या के बाद से अतीक अहमद का परिवार बिखर गया है. उस घटना के बाद जहां 15 अप्रैल को अतीक अशरफ की हत्या कर दी गई. वहीं अतीक अशरफ की पत्नी फरार चल रही हैं. इसी के साथ अतीक अहमद के एक बेटे असद का एनकाउंटर हो चुका है. जबकि दो बेटे लखनऊ और नैनी सेंट्रल जेल में बंद है. वहीं, दो छोटे बेटे बाल संरक्षण गृह से छूटकर रिश्तेदार के यहां शरण लिए हुए हैं.

इसे भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details