राजस्थान

rajasthan

टोंक में शिकारियों की गोली लगने से पुलिसकर्मी घायल, जयपुर किया रेफर

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 25, 2024, 5:25 PM IST

Updated : Jan 25, 2024, 5:53 PM IST

टोंक के बरौनी थाना क्षेत्र के जेबाड़िया गांव में शिकारियों के शिकार करने की सूचना पर पुलिस दल कार्रवाई के लिए गया था. इसी दौरान शिकारियों के फायर करने से एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.

policeman injured in firing in Tonk
गोली लगने से पुलिसकर्मी घायल

शिकारियों की फायरिंग में पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

टोंक.जिले के बरौनी थाना क्षेत्र के जेबाड़िया गांव में शिकारियों की टोपीदार बंदूक के छर्रे पेट में लगने से एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल पुलिसकर्मी को टोंक से गंभीर घायल अवस्था में जयपुर रेफर किया गया है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को एक फार्म हाउस से उठाया है. एडिशनल एसपी टोंक ने बताया कि शिकारियों द्दारा जेबाड़िया में शिकार करने की सूचना पर बरौनी थाने से पुलिस दल कार्रवाई के लिए गया था. इसी दौरान यह घटना घटित हुई.

टोंक जिले के सोहेला चौकी पर तैनात सिपाही सतेन्द्र पुलिस दल के साथ सूचना पर जेबाड़िया गांव में पुलिस दल के साथ शिकारियों को पकड़ने गया था. इसी दौरान शिकारियों की टोपीदार बंदूक से फायर के बाद पेट में छर्रे लगने से सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया. इसी दौरान पुलिस ने मौके से दो लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस घायल सिपाही को लेकर टोंक के सआदत पंहुची. जहां पर डॉक्टर्स ने घायल सिपाही की हालत गंभीर होने और खून अधिक मात्रा में बह जाने के कारण टोंक से जयपुर रेफर कर दिया. सिपाही को गोली लगने की सूचना के बाद टोंक एडिशनल एसपी आदर्श चौधरी और डीएसपी सालेह मोहम्मद भारी जाब्ते के साथ अस्पताल पंहुचे.

पढ़ें:आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग और पथराव, दो पुलिसकर्मी घायल, 8 आरोपी किया गिरफ्तार

टोंक के जेबाड़िया गांव में टोपीदार बंदूक के छर्रे पेट में लगने से गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी पुलिस सतेंद्र सिंह रंजीत सिंह निवासी भुसावर, भरतपुर का रहने वाला है. टोंक एडिशनल एसपी आदर्श चौधरी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी के पास हथियार है, जिसकी सूचना पर पुलिस दल जेबाड़िया गया था. इसी दौरान सिपाही सतेन्द्र सिंह पर किसी ने फायर कर दिया.

Last Updated :Jan 25, 2024, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details