उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बंदियों को ले जा रही पुलिस वैन में डीसीएम ने मारी टक्कर, आठ घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 31, 2024, 10:23 PM IST

बरेली में पेशी के बाद 54 बंदियों को लेकर जेल लौट रही पुलिस वैन हादसे का शिकार हो गई. इसमें 8 बंदी घायल हुए हैं.

ि्
ि्

बरेली :जिलेके बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर उस वक्त बड़ा हादसा होने से बच गया, जब 54 बंदियों को लेकर जा रही पुलिस वैन हाइवे क्रॉस करते वक्त डीसीएम से टकरा गई. दोनों वाहनों की टक्कर में 8 बंदी मामूली रूप से घायल हुए हैं. इन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जेल भेजा जा रहा है. पुलिस वैन न्यायालय में पेशी के बाद बंदियों को लेकर जेल लौट रही थी.

बरेली की अदालत में पेशी पर आने वाले बंदियों को जिला जेल से पुलिस वैन द्वारा लाया जाता है. उसके बाद न्यायालय से वैन से बंदियों को जिला कारागार पहुंचाया जाता है. बुधवार देर शाम न्यायालय में पेशी के बाद 54 बंदियों को लेकर लौट रही पुलिस वैन हादसे का शिकार हो गई. बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के नवदिया खादा के पास लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे क्रॉस करते वक्त डीसीएम से वैन की टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि डीसीएम बरेली से लखनऊ की तरफ जा रही थी. जब पुलिस वैन हाईवे क्रॉस कर रही थी कि तभी जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में पुलिस वैन में सवार आठ बंदी मामूली रूप से घायल हो गए, जिन्हें तुरंत ही पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भेजा गया.

इधर, पुलिस वैन हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची बिथरी चैनपुर थाने की पुलिस ने तुरंत बंदियों को अपनी अभीरक्षा में लेकर घायलों को पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां उपचार के बाद सभी को जिला कारागार भेज दिया गया है. क्षेत्राधिकार हाईवे नितिन कुमार ने बताया कि पुलिस वैन में 54 बंदी सवार थे. हाईवे क्रॉस करते वक्त अनियंत्रित डीसीएम ने टक्कर मार दी. जिससे पुलिस वैन में सवार आठ बंदी मामूली रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें : बुजुर्ग माता-पिता के हत्यारे वकील बेटे को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा

यह भी पढ़ें : युवती की लाश चादर में लपेट हाईवे किनारे फेंकी, बंधे मिले हाथ-पैर

ABOUT THE AUTHOR

...view details