राजस्थान

rajasthan

दौसा में पुलिस ने निकाला बदमाशों का जुलूस, दुकान से चोरी किए थे 40 लाख के मोबाइल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 10, 2024, 4:31 PM IST

दौसा में पुलिस ने सरेआम बदमाशों का जुलूस निकालकर अपराधियों को सख्त संदेश दिया है. 6 आरोपियों ने कुछ दिनों पहले एक मोबाइल की दुकान से 40 लाख के मोबाइल चोरी किए थे.

procession of miscreants in Dausa
procession of miscreants in Dausa

दुकान से चोरी किए थे 40 लाख के मोबाइल

दौसा.पुलिस ने चोरी के आरोपियों का बीच बाजार में जुलूस निकालकरअपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का संदेश दिया है. इन आरोपियों ने कुछ दिनों पहले एक मोबाइल की दुकान से40 लाख रुपए के मोबाइल चोरी किए थे. जिसके बाद पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने आरोपियों से 40 लाख की कीमत के 160 फोन बरामद भी कर लिए थे. दौसा पुलिस की इस अनोखी कार्रवाई को देखने के लिए बड़ी संख्या में शहर वासियों को भीड़ उमड़ी. कोतवाली थाना प्रभारी हीरालाल सैनी ने कहा कि नजबजनी से जुड़े मामले के मुख्य आरोपियों का शहर में जुलूस निकाला गया है. चोरी के इन आरोपियों का जुलूस निकाल कर अपराधियों को कड़ा संदेश देने का प्रयास किया गया है. जिससे अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास कायम हो सके.

इसे भी पढ़ें-नकबजनी मामले में दौसा पुलिस की कार्रवाई, 40 लाख के 160 मोबाइल बरामद

आगे भी करेंगे कार्रवाई :एडिशनल एसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि सभी आरोपियों को घटना स्थल पर नक्सा मौका के लिए लेकर गए थे. इस दौरान पुलिस द्वारा आरोपियों को कार से ना ले जाकर, पैदल ही आरोपियों के चिन्हित स्थानों पर ले गए. उन्होंने कहा कि नक्सा मौका रिपोर्ट के लिए आरोपियों को पैदल ले जाने से आरोपियों में भी भय कायम होता है. ऐसे में आगे भी अपराधियों में भय बना रहे, इसके लिए इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details