उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छात्रा की खुदकुशी में चौंकाने वाला खुलासा, युवक से परेशान होकर दी थी जान, मौत से पहले वीडियो कॉल पर हुई  आरोपी से बात - Agra girl suicide revealed

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 22, 2024, 12:39 PM IST

बीते 19 मार्च को बुलंदशहर की रहने वाली छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी. उस मामले में छात्रा के मोबाइल से कई जानकारियां सामने आई हैं. पुलिस की छानबीन में पता चला है कि छात्रा एक युवक से परेशान थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा : बीते 19 मार्च को बुलंदशहर की रहने वाली छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी. उस मामले में छात्रा के मोबाइल से कई जानकारियां सामने आई हैं. पुलिस की छानबीन में पता चला है कि छात्रा एक युवक से परेशान थी. जान देने से पहले छात्रा ने आरोपी युवक को वीडियो कॉल भी की थी. यह भी खुलासा हुआ है कि आरोपी युवक ने छात्रा के मकान मालिक को फोन कर उसे बचाने के लिए कहा था.

छात्रा के मोबाइल से खुला राज

आगरा में बीते 19 मार्च को सिकंदरा अंतर्गत ईश्वर नगर में बुलंदशहर के नरोरा की रहने वाली छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी. सुसाइड की मुख्य वजह छात्रा के मोबाइल से सामने आई है. छात्रा के पिता की शिकायत पर थाना सिकंदरा पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया.

मौत से पहले युवक के की थी बात

थाना सिकंदरा प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि छात्रा ने खुदकुशी से पहले खंदारी के मऊ रोड निवासी अरुण को वीडियो कॉल की थी. पुलिस को व्हाट्सएप की लॉग हिस्ट्री में अरुण का नंबर मिला है. इसके अलावा छात्रा जिस मकान में किराए पर रह रही थी, उसके मकान मालिक तरुण को भी अरुण ने फ़ोन कर उसे बचाने के लिए कॉल की थी, जिसकी रेकॉर्डिंग पुलिस को मिली है. आरोपी अरुण परचून की दुकान चलाता है. पिता की तहरीर पर आरोपी अरुण के खिलाफ पुलिस ने बीते 20 मार्च को धारा-306 में मुक़दमा दर्ज किया था. आरोपी फरार हो गया है, उसकी तलाश में पुलिस टीम जुटी है.

PCS अधिकारी बनना चाहती थी छात्रा

छात्रा के पिता की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में उन्होंने बताया कि बेटी ने अपनी मां को फोनकर परेशान करने की बात बताई थी. उसने रोते हुए कहा था कि एक लड़का उसे आते-जाते परेशान करता है. छात्रा आगरा में रहकर PCS की तैयारी कर रही थी. इससे पूर्व वह मेडिकल की तैयारी करने गाज़ियाबाद चली गयी थी. BDS में चयन भी हुआ था. वह PCS अधिकारी बन अपने पिता का नाम रोशन करना चाहती थी.

यह भी पढ़ें : कर्ज चुकाने के लिए बच्ची का अपहरण कर मांगी 6 लाख की फिरौती, पैसे न मिलने पर कर दी हत्या

यह भी पढ़ें : खेरागढ़ में छापा : निजी गोदाम में भारी मात्रा में मिला सरकारी चावल, कार्रवाई होगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details