राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ में 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी हिरासत में

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 23, 2024, 9:42 PM IST

हनुमानगढ़ जिले में एक बालिका से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को राउंडअप कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हनुमानगढ़. जिले के गोगामेड़ी थाना क्षेत्र में 7 साल की बालिका से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को राउंडअप कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. एएसपी नीलम चौधरी ने बताया कि 7 साल की मासूम बालिका से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. उन्होंने बताया कि बालिका के पिता ने आरोपी राजपाल पुत्र लालचंद वर्मा के खिलाफ गोगामेड़ी थाने में मामला दर्ज करवाया है. इस मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीलम चौधरी को सौंपी गई है.

परिजनों ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि आरोपी घर के बाहर खेल रही बालिका को मुंह दबाकर शराब के नशे में नहर के पीछे खेत मे ले गया था और दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था. बालिका ने शोर मचाया तो परिजनों को आता देख आरोपी बालिका को छोड़कर मौके से भाग गया. एएसपी ने बताया कि घटना सोमवार की बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें-पॉक्सो कोर्ट ने नाबालिग लड़की से रेप के ओरापी को सुनाई 20 साल की सजा

घटना की जानकारी होने पर पीड़िता के परिजन बालिका को लेकर राजकीय चिकित्सालय नोहर पहुंचे, जहां बच्ची का इलाज कराया गया. इसके बाद मंगलवार को गोगामेड़ी के राजकीय चिकित्साल में बालिका का मेडिकल कराया गया है. एएसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को सोमवार रात में ही राउंडअप कर लिया है और घटना स्थल का मौका निरीक्षण किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details