राजस्थान

rajasthan

तीन साल पुराने हत्या के मामले में पुलिस को मिली सफलता, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 17, 2024, 5:35 PM IST

भीलवाड़ा जिले की गंगापुर थाना पुलिस को 3 साल पूर्व फाइलों में दफन हो चुके एक मामले में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने एफएसएल रिपोर्ट के आधार पर हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

भीलवाड़ा. जिले की गंगापुर थाना पुलिस को 3 साल पूर्व फाइलों में दफन हो चुके एक मामले में बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने एफएसएल रिपोर्ट के आधार पर हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. यह मामला पारिवारिक संपत्ति को लेकर हत्या करने का सामने आया है.

संपत्ति को लेकर हत्या :गंगापुर डीएसपी लाभूराम बिश्नोई ने बताया कि गंगापुर थाना क्षेत्र के ओड़िआ तालाब इलाके में भंवरलाल की संदिग्ध परिस्थितियों में 3 वर्ष पूर्व मौत हुई थी. इसके बाद मृतक के भाई ने इन तीनों आरोपियों पर आशंका जाहिर करते हुए हत्या का आरोप लगाया था, लेकिन तब मामला का किसी कारण से खुलासा नहीं हो पाया था. अब 3 साल बाद एफ एस एल रिपोर्ट आने के बाद गंगापुर पुलिस ने हत्या के आरोप में सुरेश पिता देवीलाल , सुंदर पिता देवीलाल और प्रकाश पिता सुरेश चंद्र माली गंगापुर निवासी को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें: प्रेमी ही निकला कातिल, प्रेमिका की सगाई होने पर था खफा, गला दबाकर की थी हत्या

पढ़ें: घर से शौच के लिए निकली नाबालिग का कार सवार युवकों ने किया अपहरण, 3 घंटे में पुलिस ने किया दस्तयाब

जहर देने की वजह से हुई थी मौत: अनुसंधान में मृतक को जहर देने की पुष्टि हुई है. तीनों आरोपियों को आज गंगापुर एसीजेएम कोर्ट में पेश किया गया जहां से तीनों आरोपियों को न्यायालय ने 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस अब इन तीनों आरोपियों से जहर के स्रोत और घटना को किस तरह से अंजाम दिया गया इसको लेकर पूछताछ में जुटी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details