बिहार

bihar

दोस्त..दोस्त ना रहा, पूर्णिया में छोटे से विवाद पर युवक ने चलाई गोली, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 5, 2024, 2:32 PM IST

Firing In Purnea: पूर्णिया में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर गोली चला दी. दोनों के बीच मामूली से विवाद को लेकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने तुरंत ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पूर्णिया
पूर्णिया

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में दो दोस्तों के बीच का विवादगोलीबारी में बदल गया. यहां एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर गोली चला दी. घायल व्यक्ति का नाम त्रिवेणी सिंह है, वहीं आरोपी मुन्ना सिंह बताया जा रहा है. घटना के बाद पुलिस ने मुन्ना सिंह को एक देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस और तीन खोखे के साथ गिरफ्तार कर लिया.

क्या है पूरा मामला?:घटना की जानकारी देते हुए पूर्णिया के आरक्षी उपाधीक्षक पुष्कर कुमार ने बताया कि हसनगंज थाना क्षेत्र के सपनी गांव निवासी त्रिवेणी सिंह, अपने दोस्त मुन्ना सिंह के साथ गांव में आने वाले एक बारात के आगमन की तैयारी में खड़ा था. किसी बात को लेकर दोनों दोस्त में विवाद हुआ और फिर मुन्ना सिंह ने अपने पास रखे पिस्टल से त्रिवेणी सिंह के सीने में गोली चला दी.

घायल का चल रहा इलाज: गोली लगने से वह वहीं गिर पड़ा. बुरी तरह जख्मी हालत में घायल को इलाज के लिए पूर्णिया के प्राइवेट नर्सिंग में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद मुन्ना सिंह फरार हो गया. वहीं इस बात की जानकारी जैसे ही पुलिस के वरीय पदाधिकारी को मिली, उन्होंने टीम गठित कर आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने लगी.

फरार आरोपी गिरफ्तार:जिसके बाद गांव से कुछ दूर बभनी पोखर के पास आरोपी मुन्ना सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मुन्ना सिंह के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि मुन्ना सिंह का पुराना आपराधिक इतिहास भी रहा है. वह पूर्णिया के अलावा कटिहार जिले में कई कांड को अंजाम दे चुका था और जेल भी जा चुका था.

"मुन्ना सिंह ने अपने दोस्त को गोली मार दी. पुलिस ने टीम गठित कर तुरंत ही उसे गांव से कुछ दूर बभनी पोखर के पास से गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से एक देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस और तीन खोखे बरामद किए गए हैं.'-पुष्कर कुमार, आरक्षी अधीक्षक

ये भी पढ़ें:मधुबनी में बदमाशों के हौंसले बुलंद, दुकानदार के कर्मी को गोली मारकर रुपये से भरा बैग लेकर फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details