दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़ के बाद ठक-ठक गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, छात्रों को बनाते थे निशाना - encounter in greater noida

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 24, 2024, 7:01 AM IST

ग्रेटर नोएडा सहित एनसीआर में पढ़ने वाले बच्चों के मोबाइल फोन और लैपटॉप लूट करने वाले गिरोह के शातिर बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा :ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने ठक-ठक गैंग के दो बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से चोरी के मोबाइल फोन, लेपटॉप, चोरी के लिए इस्तेमाल स्कूटी और अवैध हथियार बरामद किये गए हैं.

दरअसल, नॉलेज पार्क पुलिस शनिवार देर शाम रेलवे लाइन के ओवर ब्रिज की तरफ उतरने वाले कच्चे रास्ते पर वाहन चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस को एक स्कूटी पर दो संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने जब उनको रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसको घायल अवस्था में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. वहीं दूसरे बदमाश को पुलिस ने कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया है.

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि मीरपुर कतोरी निवासी सुनील उर्फ मोनू उर्फ नंदकिशोर के पैर में गोली लगी है, जिसको इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसका दूसरा साथी बिहार के पटना निवासी प्रवीण को पुलिस ने कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया है.

एडीसीपी ने बताया कि आरोपी बदमाशों के द्वारा नॉलेज पार्क में एनसीआर में पढ़ने वाले छात्रों को निशाना बनाया जाता था. छात्रों से मोबाइल व लैपटॉप की लूट की घटनाओं को अंजाम दिया जाता था. मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार बदमाश सुनील पर दिल्ली एनसीआर में 30 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है. वहीं प्रवीण के खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज है. पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है और उनके आपराधिक इतिहास जुटा रही है.

ये भी पढ़ें :ग्रेटर नोएडा में दस हजार के इनामी बदमाश और पुलिस की मुठभेड़, बदमाश के पास से अवैध तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details