दिल्ली

delhi

शादी समारोह में फायरिंग कर युवक की हत्या में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 9, 2024, 2:27 PM IST

Two youth shot in wedding ceremony: दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके के वेलकम इलाके में शादी समारोह में कुछ लड़कों के बीच कहासुनी हो गई. इस दौरान फायरिंग की गई, जिसमें दो लोगों को गोली लग गई. इसमें एक की मौत हो गई थी. पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है.

शादी समारोह में फायरिंग में दो युवक को लगी गोली
शादी समारोह में फायरिंग में दो युवक को लगी गोली

शादी समारोह में फायरिंग में दो युवक को लगी गोली

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में शादी समारोह में मारपीट और फायरिंग में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. फायरिंग में दो लोगों को गोली लगी थी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई थी.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान वेलकम निवासी 21 वर्षीय अक्षत, 29 वर्षीय करन सिंह और 32 वर्षीय साजन मनीष के तौर पर हुई है. डीसीपी ने बताया कि 4 फरवरी को वेलकम थाना क्षेत्र के झील पार्क में आयोजित शादी समारोह में फायरिंग की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. तब तक घायल राहुल और सुमित को अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका था.

पुलिस अस्पताल पहुंची तो पता चला कि राहुल के सीने में गोली लगी है, जबकि सुमित की गर्दन के पिछले हिस्से को छूते हुए गोली निकली है. सुमित ने पुलिस को बताया कि वह शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था, जहां करण नाम के लड़के से उसका झगड़ा हो गया, करण के साथ उसके साथी अक्षत, साजन और सोनू भी थे. उन्होंने उसके साथ मारपीट की और अक्षत ने गोली चला दी जो उसके गर्दन को छूती हुई वहां पर बीच बचाव कर रहे राहुल के सीने में जा लगी.

ये भी पढ़ें :फर्जी वीजा और पासपोर्ट के जरिये लोगों को विदेश भेजने वाले एक बड़े गिरोह का भंडाभोड़, तीन गिरफ्तार

मामले में हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई. इस बीच बुधवार को राहुल की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि एफआईआर में हत्या की धारा जोड़ी गई और आरोपियों की तलाश तेज की गई, जिसके बाद तीन आरोपी अक्षत करण और साजन को गिरफ्तार कर लिया गया. डीसीपी ने बताया कि इस पूरे मामले में सोनू चावला नाम का एक युवक भी शामिल है, जिसकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में युवती से दरिंदगी, रेप के बाद कर दी सारी हदें पार, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details