दिल्ली

delhi

पुलिस स्नैचर समेत दो अन्य को किया गिरफ्तार, छह मोबाइल फोन समेत चाकू बरामद - snatcher and two others arrested

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 1, 2024, 6:08 PM IST

Snatcher and two others arrested: दिल्ली पुलिस ने एक स्नैचर व दो रिसीवर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में एक अंबेडकर नगर द्वारा घोषित बैड कैरेक्टर भी है.

Police arrested snatcher and two others in delhi 6 phones recovered
Police arrested snatcher and two others in delhi

नई दिल्ली:दक्षिण दिल्ली जिले के अंबेडकर नगर थाने की पुलिस ने एक सक्रिय स्नैचर सहित दो रिसीवर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान सनी (पुत्र सत्यवान) और साहिल (पुत्र सलीम) के रूप के रूप में हुई है. वहीं तीसरे आरोपी की पहचान इस्लाम (पुत्र हामिद खान) के रूप में हुई है. इस्लाम थाना अंबेडकर नगर द्वारा घोषित बैड कैरेक्टर भी है. आरोपियों के कब्जे से चोरी के छह मोबाइल और एक चाकू बरामद किया गया है. इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सात मामलों को सुलझाने का दावा किया है.

डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि अंबेडकर नगर थाना क्षेत्र में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एसीपी और थाने के एसएचओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था. टीम ने तकनीकी विश्लेषण के माध्यम से आरोपियों के ठिकाने का पता लगाया और गश्त के दौरान उसके भागने की कोशिश करने के बाद उसे पकड़ लिया गया. वहीं, उसकी निशानदेही पर दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें-ऑटो से चोरियों को देता था अंजाम, करोड़ों की ज्वेलरी के साथ तीन शातिर गिरफ्तार

इसके दक्षिण दिल्ली पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान राजेश कुमार पासवान (24) के रूप में की गई है. उसने बताया कि वह अमीर बनने के लालच में शराब सप्लायरों को बहकावे में आ गया था और अपराध की दुनिया में कदम रख अवैध शराब बेचना शुरू कर दिया था. आरोपी के कब्जे से 192 देसी क्वार्टर समेत सप्लाई में इस्तेमाल की गई स्कूटी बरामद की गई है.

यह भी पढ़ें-दुबई से डिस्काउंट रेट पर सोना दिलाने का झांसा देकर ठगी करने वाले दो चीटर गिरफ्तार, करीब सत्रह लाख रुपये ठगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details