राजस्थान

rajasthan

जंगल में छिपा बैठा था 15 हजार का इनामी बदमाश, पुलिस ने धर दबोचा - Police arrested criminal in Dholpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 15, 2024, 7:28 PM IST

धौलपुर जिला पुलिस ने सोमवार को एक इनामी बदमाश को पकड़ने में सफलता प्राप्त की. उस पर 15 हजार का इनाम था और संगीन धाराओं में आपराधिक मुकदमे दर्ज थे. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, ताकि और भी वारदातों का खुलासा हो सके.

Police arrested criminal with reward in Dholpur
जंगल में छिपा बैठा था बदमाश, पुलिस ने धर दबोचा, सिर पर था 15 हजार का इनाम

धौलपुर. सोने का गुर्जा थाना पुलिस एवं डीएसटी टीम ने सोमवार को संयुक्त कार्रवाई कर बाबू महाराज मंदिर के पास जंगल में छिपे बैठे एक इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उस पर पुलिस ने 15 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. कोतवाली पुलिस थाने में दर्ज संगीन मामले में वह लंबे समय से फरार चल रहा था.

सोने का गुर्जा थाना प्रभारी भीम सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरड़ा के निर्देश पर जिलेभर में वांछित अपराधियों एवं बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी संदीप गुर्जर पुत्र रामसहाय गुर्जर भानपुर जिला मुरैना का निवासी है. उस पर 15 हजार का इनाम घोषित था.

पढ़ें:धौलपुर पुलिस की कार्रवाई: एक महीने में 28 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर 46 अवैध हथियार किए बरामद

पुलिस को सोमवार को मुखबिर के जरिए सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपी संदीप बाबू महाराज मंदिर के पास जंगलों में छुपा हुआ बैठा है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम का गठन किया गया. कार्रवाई में शामिल करने के लिए जिला मुख्यालय से डीएसटी टीम को भी बुलाया गया. मुखबिर की निशानदेही पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी संदीप को दबोच लिया. उन्होंने बताया बदमाश के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाने में आपराधिक प्रकरण दर्ज है. उसकी गिरफ्तारी को लेकर धौलपुर पुलिस ने 15 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था. पुलिस आरोपी से और पूछताछ कर रही है. पूछताछ में कई बड़ी वारदातें खुल सकती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details