राजस्थान

rajasthan

पोकरण विधायक का दावा- लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश में 25 सीटों पर करेगी कब्जा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 9, 2024, 7:15 PM IST

पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी ने शुक्रवार को मेहंदीपुर बालाजी मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे और दर्शन किए. इस दौरान महंत प्रतापपुरी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. राज्य सरकार के बजट को लेकर उन्होंने कहा कि ये अच्छी परंपरा है. राज्य सरकार ने प्रदेश के 20 मंदिरों के विकास के लिए 300 करोड़ का बजट दिया है

Pokaran MLA Mahant Pratappuri,  pratapuri on Lok Sabha elections
पोकरण विधायक का दावा.

पोकरण विधायक का दावा.

मेंहजीपुर बालाजी(दौसा). आध्यात्मिक गुरु तारातरा मठ के महंत और पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी शुक्रवार को दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे. सिद्धपीठ के महंत डॉक्टर नरेशपुरी महाराज ने विधायक को केसरिया दुपट्टा ओढ़ाकर स्वागत किया. विधायक प्रतापपुरी ने बालाजी महाराज के दर्शन कर प्रदेश में खुशहाली की कामना की. इस दौरान विधायक महंत प्रतापपुरी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 25 सीटों पर भाजपा काबिज होगी.

कांग्रेस हमेशा उल्टा बोलती है :राज्य सरकार के बजट को लेकर उन्होंने कहा कि ये अच्छी परंपरा है. राज्य सरकार ने प्रदेश के 20 मंदिरों के विकास के लिए 300 करोड़ का बजट दिया है. राजस्थान की भूमि तपोभूमि है. राज्य सरकार के बजट को लेकर कांग्रेस पार्टी को करार जवाब देते हुए विधायक प्रतापपुरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठी पार्टी है. सही बोलती ही नहीं है. राजस्थान में जो सरकार ने किया है, उसपर ध्यान देना है. उन्होंने राम मंदिर को लेकर कहा कि ये हमारे लिए ऐतिहासिक समय है कि 500 वर्ष के इंतजार के बाद भगवान राम अपने घर में विराजमान हुए हैं.

इसे भी पढ़ें-पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी ने की जनसुनवाई, पानी और बिजली की समस्याओं का लगा अंबार

देश में 400 पार और प्रदेश में 25 सीट तय :महंत प्रतापपुरीने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव में 400 सीट के पार पहुंचेगी. वहीं, प्रदेश की सभी 25 सीटों पर भाजपा काबिज होगी. इसके साथ ही उन्होंने बालाजी मंदिर ट्रस्ट की ओर से आयोजित शबरी भंडारे की भी सराहना की. उन्होंने कहा कि बालाजी मंदिर ट्रस्ट के महंत महाराज उच्चकोटि के संत हैं, उनकी जितनी सराहना की जाए कम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details