राजस्थान

rajasthan

भारत शक्ति युद्धाभ्यास में शिरकत करने 12 मार्च को जैसलमेर आएंगे पीएम मोदी, भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 10, 2024, 5:34 PM IST

Updated : Mar 10, 2024, 11:13 PM IST

भारत शक्ति युद्धाभ्यास में शिरकत करने के​ लिए पीएम मोदी 12 मार्च को जैसलमेर आएंगे. इसे लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है. कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

PM Narendra Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

जैसलमेर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मार्च को जैसलमेर आएंगे. पीएम मोदी जैसलमेर में स्थित एशिया की सबसे बड़ी फील्ड फायरिंग रेंज-पोखरण रेंज में भारत शक्ति युद्धाभ्यास के गवाह बनेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री भाजपा कार्यकर्ताओं, युवाओं व महिलाओं से भी संवाद कर सकते हैं. इस कार्यक्रम को लेकर भाजपा संगठन के पदाधिकारी व जिला प्रशासन तैयारियों को अंतिम रूप दे रहे है.

जिला प्रशासन द्वारा करीब 700 लोगों को इस कार्यक्रम में ले जाने के लिए तैयारियां की जा रही हैं. भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश शारदा ने बताया कि इस कार्यक्रम को लेकर प्रशासन द्वारा हम से सूची भी मांगी थी. वहीं प्रशासन अपने स्तर पर भी चयन कर रहा है. 700 लोगों की अंतिम सूची तैयार होने के बाद इनके सिक्योरिटी क्लियरेंस लिए जा रहे हैं. साथ ही जिन लोगों का क्लियरेंस आ गया है, उन्हे आगामी कार्यक्रम के लिए व्यक्तिगत रूप से फोन पर सूचना जारी की जा रही है. हालांकि अब तक काफी लोगों का क्लियरेंस आना बाकी है.

पढ़ें:भगवान सांवरिया सेठ की नगरी को मिली वाटर लेजर शो की सौगात, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

इस कार्यक्रम में जिन लोगों को ले जाया जाएगा, उन्हें 12 मार्च को सुबह 6 बजे शहीद पूनम सिंह स्टेडियम बुलवाया गया है, जंहा उनकी चैकिंग के बाद मौके पर ही लिस्ट के अनुसार पास बनाएं जाएंगे. इन 700 लोगों में 50 फीसदी महिलाएं और बालिकाएं मौजूद रहेंगी. वहीं अन्य 50 फीसदी में अधिक से अधिक युवाओं को शामिल करने की योजना बनाई है. जिलाध्यक्ष ने बताया कि इस कार्यक्रम में स्वदेशी हथियारों के प्रदर्शन को देखने व पीएम मोदी के नेतृत्व में देश को आत्मनिर्भर बनते देखने का जो मौका भारत शक्ति में शिरकत करने के रूप में मिल रहा है, उससे भाजपा के कार्यकर्ताओं सहित युवाओं व महिलाओं में भी उत्साह है.

Last Updated : Mar 10, 2024, 11:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details