उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा ने शिवपाल के बेटे की पार्टी वाली तस्वीरें की वायरल, आदित्य यादव ने बताया जनता को गुमराह करने की कोशिश - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 30, 2024, 3:56 PM IST

बदायूं में बीजेपी मीडिया ग्रुप से सपा प्रत्याशी के कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही है. जिसपर आदित्य यादव ने दी सफाई.

Etv Bharat
Etv Bharat

वायरल फोटो पर सफाई

बदायूं: बदायूं लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वायरल तस्वीरों में आदित्य यादव कुछ लड़कियों के साथ दिख रहे हैं. तस्वीर वायरल होते ही इलाके में सियासी बवाल मच गया है. आदित्य से जब उनकी तस्वीरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह उनके कॉलेज के समय की तस्वीरें हैं जिसे लोग चुनाव के समय वायरल कर रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी के मीडिया ग्रुप पर मंगलवार को समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आदित्य यादव को लेकर एक पोस्ट डाला गया. उसमें वह कुछ लड़कियों के साथ नजर आ रहे हैं. इस बारे में जब आदित्य यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि, उनकी यह तस्वीर व्यक्तिगत तस्वीरें हैं. यह तस्वीर पुरानी है. मेरे कॉलेज के समय की यह तस्वीरें हैं. यह उन लोगों के निम्न स्तर की राजनीति पर जाने की कोशिश है. यह मेरी छवि बिगाड़ने का प्रयास है. अगर इनको ऐसा लगता है तो उन तस्वीरों को आधिकारिक तौर पर सामने लाना चाहिए था. यह जनता को भ्रमित करने का प्रयास है.

आदित्य यादव ने बताया कि वह मुख्य निर्वाचन अधिकारी के साथ-साथ जिलाधिकारी और एसएसपी से भी जाकर मिले हैं. और उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई है कि, भारतीय जनता पार्टी बगैर परमिशन के सभा कर रही है जबकि हम लोग जो कार्यक्रम कर रहे हैं उसमें पुलिस प्रशासन बाधा पहुंचाने का प्रयास कर रहा है इसको लेकर हमने शिकायत दर्ज करवाई है हमें उम्मीद है कि यहां निष्पक्ष चुनाव होगा.

ये भी पढ़े:सपा प्रत्याशी आदित्य यादव बोले- भाजपा चाहे तो 20-20 नुक्कड़ सभा बिना अनुमति कर सकती है, हमारे साथ ऐसा नहीं है

ABOUT THE AUTHOR

...view details