उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में गांधी चौक से जीरो प्वाइंट तक बिछाई जा रही टाइल्स, विरोध में उतरे लोग - BJP meeting in Mussoorie

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 2, 2024, 9:41 PM IST

Tile laying Work in Mussoorie मसूरी में गांधी चौक से जीरो प्वाइंट तक टाइल्स बिछाने का विरोध होने लगा है. विरोध में उतरे लोगों का कहना है कि यह हाईवे पर है, जिस पर भारी भरकम वाहन गुजरते हैं. ऐसे में सड़क का डामरीकरण किया जाए, न कि टाइल्स बिछाई जाए.

People Opposed Against Tile laying Work in Mussoorie
मसूरी में टाइल्स बिछाने का विरोध

मसूरी:राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग की ओर से मसूरी के गांधी चौक से जीरो प्वाइंट तक हाईवे की मरम्मत का काम किया जा रहा है. जहां सड़क डामरीकरण की जगह टाइल लगाने का काम किया जा रहा है. जिसका स्थानीय लोगों की ओर से विरोध किया जा रहा है. पूर्व पालिका अध्यक्ष ओपी उनियाल का कहना है कि गांधी चौक से जीरो प्वाइंट तक काफी संख्या में बड़े-बड़े गुजरते हैं. ऐसे में सड़क पर टाइल बिछाया जाना औचित्यहीन है.

मसूरी में टाइल्स बिछाने का काम

पूर्व पालिका अध्यक्ष ओपी उनियाल ने कहा कि मसूरी के गांधी चौक से जीरो प्वाइंट तक सड़क का मरम्मत का काम किया जा रहा है. इससे पहले सड़क का डामरीकरण किया गया था, लेकिन इस बार राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारी सड़क पर टाइल बिछाने का प्रस्ताव लेकर आए हैं, जिससे आने वाले समय में लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग होने की वजह से बड़े-बड़े वाहन काफी संख्या में रोजाना चलते हैं. ऐसे में टाइल्स ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी.

एक बार फिर जनता की गाड़ी कमाई के पैसों को सड़क निर्माण पर लगाना, दुर्भाग्यपूर्ण है. ओपी उनियाल ने कहा कि उनकी ओर से राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों से वार्ता कर गांधी चौक से जीरो प्वाइंट तक की सड़क का डामरीकरण करने की मांग की गई है. अगर राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारी उनकी बात नहीं सुनेंगे तो गांधी चौक से जीरो प्वाइंट तक टाइल लगाने के काम का पुरजोर तरीके से विरोध किया जाएगा.

क्या बोले अधिशासी अभियंता? वहीं, मामले में राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिशासी अभियंता नवनीत पांडे का कहना है कि मसूरी के गांधी चौक से जीरो प्वाइंट तक की सड़क का निर्माण पर टाइल लगाई जानी है. जिसका टेंडर 6 महीने पहले ही हो चुका है. उन्होंने कहा कि अगर सड़क पर टाइल लगाने पर लोगों का विरोध है तो उसको लेकर लोगों से वार्ता की जाएगी.

बीजेपी की बैठक

मसूरी में भाजपाइयों ने बूथ और शक्ति केंद्र स्तर पर बनाई चुनाव की रणनीति:मसूरी चुनाव कार्यालय में बीजेपी पदाधिकारियों ने बूथ और शक्ति केंद्र के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. जिसमें सभी लोगों को केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने का आह्वान किया गया. इस मौके पर मसूरी मंडल प्रभारी पूनम नौटियाल ने कहा कि 19 अप्रैल को मतदान के बाद आने वाले परिणाम से स्पष्ट हो जाएगा कि पूरा उत्तराखंड मोदीमय हो रहा है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details