राजस्थान

rajasthan

स्टेयरिंग फेल होने से यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से टकराई, बड़ा हादसा टला - bus accident in jhalawar

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 6, 2024, 4:19 PM IST

झालरापाटन में सोमवार को एक बड़ा बस हादसा टल गया. यहां स्टेयरिंग फेल होने से बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई. हादसे में यात्रियों को कोई चोट नहीं आई. उन्हें दूसरे वाहन से भेजा गया.

passengers Bus collides with divider due to steering failure in jhalawar
स्टेयरिंग फेल होने से यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से टकराई, बड़ा हादसा टला (photo etv bharat jhalawar)

झालावाड़. जिले के झालरापाटन कस्बे में सोमवार को यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर जा चढ़ी. गनीमत रही कि यात्रियों को गंभीर चोटें नहीं आई, अन्यथा बड़ा हादसा भी हो सकता था. घटना की सूचना मिलते ही झालरापाटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और यात्रियों को अन्य वाहन में बैठाकर रवाना किया.

झालरापाटन थाना प्रभारी हंसराज मीणा ने बताया कि लोक परिवहन की एक बस कोटा से अकलेरा की ओर जा रही थी. इस दौरान बस झालरापाटन बस स्टैंड से निकली ही थी कि नौलखा किला बायपास पर उसका स्टीयरिंग फेल हो गया और वह लहराने लगी. बस को अनियंत्रित होता देख यात्रियों में हड़कंप मच गया. बाद में बस सड़क पर बने डिवाइडर पर चढ़ गई. इसके कारण बस एक तरफ झुक गई, लेकिन बस रुकने से यात्रियों को कोई चोट नहीं आई.

पढ़ें:अजमेर में बेकाबू बस ने श्रद्धालुओं को कुचला, तीन लोगों की मौत, तीन घायल

थाना प्रभारी ने बताया कि बस में 40 यात्री सवार थे. उन्हें घटना के बाद अन्य वाहनों से अपने गन्तव्य स्थल पर रवाना किया गया. उन्होंने कहा कि घटना में कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आई, लेकिन खुशकिस्मती से बड़ा हादसा टल गया. पुलिस ने बस को क्रेन की मदद से मार्ग से हटाया. इधर, हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई. इस दौरान घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details