उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

परीक्षा में बेटे के कम नंबर आने पर नाराज अभिभावक ने प्रधानाचार्य से की मारपीट - Parent Beats Principal

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 4, 2024, 12:33 PM IST

संभल के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा आठ के छात्र के कम नंबर आने से नाराज अभिभावक ने प्रधानाचार्य को ही पीट (Parent Beats Principal) दिया. प्रधानाचार्य की शिकायत पर मामला कोतवाली पहुंचा, जहां दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

अभिभावक ने प्रधानाचार्य से की मारपीट.

संभल : संभल जिले में बुधवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. यहां आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के वार्षिक परीक्षाफल में नंबर कम आने पर आक्रोशित अभिभावक ने प्रधानाचार्य से मारपीट कर दी. मामले के तूल पकड़ने पर दोनों पक्ष थाने पहुंचे. जहां काफी जद्दोजहद के बाद दोनों पक्ष समझौते पर राजी हुए.

मामला सदर इलाके के एक निजी स्कूल का है. जहां आठवीं में पढ़ने वाले एक छात्र के वार्षिक परीक्षा में कम नंबर आए थे. इसके चलते बुधवार को उसके अभिभावक स्कूल पहुंचे और प्रधानाचार्य से नाराजगी जाहिर की. आरोप है कि इसी दौरान बात बढ़ गई और अभिभावक ने प्रधानाचार्य से गाली गलौज शुरू कर दी. इस पर वहां मौजूद स्कूल प्रबंधन सदस्यों और शिक्षकों ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित अभिभावक ने मारपीट कर दी. इससे स्कूल में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. बड़ी संख्या में छात्र और अभिभावक जुट गए. इसके बाद दोनों पक्ष कोतवाली चले गए. जहां दोनों में सुलह हो गई है.

प्रधानाचार्य का आरोप था कि छात्र के अभिभावक ने उनके साथ मारपीट की, जिससे उनके चेहरे पर चोटें आई हैं. इसके बाद दोनों पक्षों के लोग कोतवाली पहुंच गए. कोतवाली प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि एक निजी स्कूल का मामला आया था. प्रधानाचार्य ने छात्र के अभिभावक पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. बातचीत के बाद दोनों के बीच समझौता हो गया है. जिससे कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें : झारखंड: स्कूल में प्रिंसिपल और प्यून के बीच मारपीट

यह भी पढ़ें : छात्रों ने सहपाठी को अगवा कर बेल्ट से पीटा, सिर पर फोड़ा बोतल

ABOUT THE AUTHOR

...view details