बिहार

bihar

मोतिहारी का कुख्यात शार्प शूटर पप्पू बिल्ला गिरफ्तार, जानें बिहार पुलिस ने कहां से दबोचा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 4, 2024, 9:36 PM IST

Updated : Mar 4, 2024, 9:44 PM IST

Pappu Billa arrested : बिहार पुलिस इन दिनों कुख्यातों की लिस्ट बनाकर गिरफ्तारी कर रही है. इसी कड़ी में पूर्वी चंपारण पुलिस ने कुख्यात शार्प शूटर पप्पू बिल्ला को गिरफ्तार किया है. उसपर हत्या सहित कई मामलों में केस दर्ज हैं. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारी : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जिला के टॉप टेन अपराधियों में शामिल कुख्यात पप्पू सिंह उर्फ पप्पू बिल्ला को पुलिस ने दबोच लिया है. गिरफ्तार पप्पू सिंह पर सरकार ने 25 हजार रुपया का इनाम घोषित कर रखा था. पप्पू सिंह को बेंगलुरु से गिरफ्तार किए जाने की जानकारी मिल रही है, जबकि पुलिस उसकी गिरफ्तारी को नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड से बता रही है.

शार्प शूटर पप्पू बिल्ला हुआ गिरफ्तार :गिरफ्तार पप्पू बिल्ला पर पूर्वी चंपारण जिले में कई मामले दर्ज हैं. चर्चित आरटीआई कार्यकर्ता विपिन अग्रवाल हत्याकांड में यह फरार चल रहा था. पप्पू बिल्ला आर्म्स एक्ट, अपहरण, डकैती, हत्या और हत्या का प्रयास का आरोपी है. रामगढ़वा में हुए डकैती कांड में यह एक बार जेल जा चुका है.

हत्याकांड सहित कई मामलों में थी पप्पू की तलाश :एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि, ''25 हजार का इनामी जिला के टॉप टेन अपराधियों में शामिल पप्पू सिंह को गिरफ्तार किया गया है. यह सुगौली थाना क्षेत्र का रहने वाला है. यह पांच कांडों में वांछित था और कई वर्षों से फरार था. विपिन अग्रवाल हत्याकांड समेत पांच मामलों में इसकी तलाश थी.''

जेल की हवा भी खा चुका है पप्पू बिल्ला : गिरफ्तार पप्पू सिंह उर्फ पप्पू बिल्ला सुगौली थाना क्षेत्र के भटहां गांव का रहने वाला है. पप्पू सिंह की हरसिद्धि थाना क्षेत्र में वर्ष 2021 में हुए पांच कांडों में तलाश थी. जिसमें दो हत्याकांड, एक गोली मारकर हत्या के प्रयास के अलावा अपहरण और आर्म्स एक्ट का मामला है. वहीं वर्ष 2019 रामगढ़वा थाना क्षेत्र में हुए डकैती कांड में वह जेल गया था. मोतिहारी पुलिस पप्पू को गिरफ्तार कर राहत की सांस ले रही है.

ये भी पढ़ें :-

मोतिहारी: 50 हजार का इनामी अपराधी राजन सहनी गिरफ्तार, हथियार और चरस बरामद

Motihari News : मोतिहारी में पूर्व पंसस हत्याकांड का शूटर गिरफ्तार, हथियार और चरस बरामद

Last Updated : Mar 4, 2024, 9:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details