मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागर लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, अमानगंज नगर परिषद अध्यक्ष को 30 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा - Panna Bribery Action

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 2, 2024, 9:00 PM IST

पन्ना में अमानगंज नगर परिषद की अध्यक्ष सारिका खटीक को रिश्वत लेते पकड़ा गया है. सागर लोकायुक्त के पास शिकायत मिली थी कि लिफ्टर मशीन का बिल निकालने को लेकर रिश्वत मांगा जा रहा है. जिसके बाद लोकायुक्त की टीम ने सारिका खटीक को 30 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है.

ACTION AGAINST BRIBERY PANNA
अमानगंज नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार (Etv Bharat)

पन्ना। अमानगंज नगर परिषद की अध्यक्ष सारिका खटीक को रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा कि एक शिकायत मिली थी कि सारिका खटीक बिल निकालने को लेकर रिश्वत की मांग कर रही है. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त सागर की टीम ने सारिका खटीक को रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा और गिरफ्तार कर लिया है.

30 हजार रिश्वत की मांग

लोकायुक्त सागर की टीम प्रमुख उप पुलिस अधीक्षक मंजू पटेल ने बताया कि 'वार्ड नंबर 5 आजाद वार्ड अमानगंज निवासी राघवेंद्र राज मोदी ने शिकायत की थी कि उनसे रिश्वत मांगी जा रही है. उन्होंने बताया कि अमानगंज नगर परिषद की अध्यक्ष सारिका खटीक ने उससे लिफ्टर मशीन की 4 माह के बिल निकालने को लेकर 30 हजार रुपए की मांग की है. इस पर लोकायुक्त की टीम ने प्रकरण की सत्यता की जांच शुरू की और सारिका खटीक को 30 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया है.'

ये भी पढ़ें:

पन्ना कलेक्टर से बोली बुजुर्ग महिला "देखो, साहब मैं जिंदा हूं, रिश्वत नहीं देने पर सचिव ने कागजों में मृत बता दिया"

नीमच में डॉक्टर के अपहरण से सनसनी, 20 लाख मांगी फिरौती, आखिरकार पुलिस के जाल में फंसे अपहर्ता

पन्ना की यह पहली कार्रवाई

बताया जा रहा है कि यह पहली बार है जब यहां किसी राजनीतिक जनप्रतिनिधि को रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले भी रिश्वत को लेकर कई गिरफ्तारीयां हुई हैं, लेकिन हर बार किसी शासकीय कर्मचारी को ही रंगे हाथों पकड़ा गया था. पहली बार पन्ना में ये घटना निकल के आई है. जिसमें लोकायुक्त सागर की टीम ने राजनीतिक जनप्रतिनिधि पर कार्रवाई कर रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा है. घटना को लेकर अमानगंज थाना में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details