झारखंड

jharkhand

ओडिशा के गांजा तस्कर एक्टिव होने की कर रहे कोशिश, चार गिरफ्तार, 50 किलो गांजा बरामद - Ganja smuggler arrested

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 26, 2024, 9:35 PM IST

Ganja smuggler arrested in Palamu. पलामू पुलिस ने चार गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 50 किलो गांजा भी बरामद किया गया है. पुलिस के मुताबिक ओडिशा के गांजा तस्कर एक्टिव होने की कोशिश कर रहे हैं.

Ganja smuggler arrested in Palamu
Ganja smuggler arrested in Palamu

पलामू:ओडिशा के गांजा तस्कर फिर से एक्टिव होने की कोशिश कर रहे हैं. इसका खुलासा पलामू पुलिस की कार्रवाई से हुआ है. पलामू पुलिस ने चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है जो ओडिशा के रहने वाले हैं. गांजा तस्कर के पास से पुलिस ने 50 किलो गांजा और तीन मोबाइल बरामद किया है. गिरफ्तार तस्करों ने पलामू पुलिस के समक्ष कई खुलासे किए हैं.

दरअसल, ओडिशा के गांजा तस्करों ने झारखंड होते हुए उत्तर प्रदेश और उत्तर भारत के अन्य राज्यों में नेटवर्क को खड़ा किया है. गांजा तस्करों का नेटवर्क में पलामू एक बड़ा अड्डा है. पलामू पुलिस को सूचना मिली थी कि मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के प्राइवेट बस स्टैंड से गांजा की एक बड़ी खेप की तस्करी होने वाली है. इसी सूचना के आलोक में पुलिस ने छापेमारी कर प्राइवेट बस स्टैंड से चार तस्करों को गिरफ्तार किया जिनके पास से 50 किलो गांजा बरामद हुआ है.

गिरफ्तार तस्कर तपस कुमार माला ओडिशा के कांटाबड़िया थाना क्षेत्र के मंगलपुर, सुगनयन कुमार बौद्ध जिला के मानोमुंडा थाना क्षेत्र के झिकरपानी, प्रफुल्ल राणा ओडिशा के बौद्ध जिला के घंटापोडा थाना क्षेत्र के सुकराभाटा, कृष चंद्र महाकुड़ ओडिशा के सुवर्णपुर जिला के कोसूरपोली के रहने वाले हैं. पलामू एसपी रीष्मा रमेशन ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों ने पुलिस को कई जानकारी दी है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.

तस्करों ने एक जेपी सिंह नामक व्यक्ति के बारे में बताया है जो पूरे नेटवर्क का किंग पीन. पुलिस जेपी सिंह की तलाश में अभियान चला रही है. छापेमारी अभियान में टाउन थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार, सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार, संदीप कुमार भारती, गुलशन बिरुआ समेत कई पुलिस अधिकारी शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details