झारखंड

jharkhand

गिरिडीह के बगोदर में रफ्तार ने ली महिला की जान, मैट्रिक की छात्रा सहित दो घायल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 7, 2024, 5:10 PM IST

One dead in road accident. बगोदर में बुधवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला की मौत हो गई. जबकि एक मैट्रिक की छात्रा सहित दो लोग घायल हो गए.

CM Champai Soren reached his village
CM Champai Soren reached his village

बगोदर, गिरिडीह:बगोदर थाना क्षेत्र में बुधवार को दो सड़क हादसे हुए. पहले हादसे में एक महिला की मौत हो गई. जबकि दूसरे हादसे में एक मैट्रिक की छात्रा सहित दो लोग लोग घायल हो गए. हादसे के बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि घायलों का इलाज बगोदर ट्रॉमा सेंटर में कराया गया. जिस गाड़ी से हादसा हुआ और महिला की मौत हुई उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

सड़क दुर्घटना की पहली घटना जीटी रोड औंरा की है. यहां रोड पार कर रही वृद्ध महिला को मालवाहक वैन ने अपनी चपेट में ले लिया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मृतका का नाम बुंदिया देवी है और वह औंरा अंतर्गत बखरीटोला की रहने वाली थी. घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. जिसे देखकर वैन को छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

दूसरी घटना बगोदर मुख्यालय के सरिया रोड की है. यहां भी रोड पार कर रही मैट्रिक की छात्रा को एक बाइक सवार ने अपनी चपेट में ले लिया. इससे मैट्रिक की छात्रा हेमंती कुमारी घायल हो गई. वहीं, बाइक चालक बगोदर का रहने वाला अजीत कुमार यादव भी घायल हो गया. दोनों का इलाज बगोदर के ट्रॉमा सेंटर में किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details