हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में कार-मोटरसाइकिल में टक्कर, बाइक सवार युवक की मौत

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jan 29, 2024, 6:23 AM IST

Shimla Road Accident: हिमाचल की राजधानी शिमला में एक बाइक सवार सामने से आ रही तेज रफ्तार से कार से जा टकराया. हादसे में बाइक सवार युवक बुरी तरह से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे आईजीएमसी शिमला पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पढ़िए पूरी खबर...

Shimla Road Accident
शिमला में कार-मोटरसाइकिल में टक्कर

शिमला:हिमाचल प्रदेश में आये दिन सड़क हादसे के मामले सामने आते रहते हैं. आये दिन सड़क हादसों में मासूम लोगो की जान जा रही है. ताजा मामला शिमला से सामने आया है. शिमला में गलत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार कार से एक बाइक सवार जा टकराया. हादसे में बाइक सवार युवक बुरी तरह घायल हो गया. जिसे आईजीएमसी शिमला में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

शिमला में एक कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गयी है. जानकारी के अनुसार रविवार शाम करीब 6 बजे पक्की बावड़ी घन्नाहट्टी के पास एक मोटरसाइकिल सवार विशाल पुत्र (21 वर्ष) गलत दिशा और तेज रफ्तार से सामने से आ रही कार से जा टकराया. जिसमें मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए आईजीएमसी शिमला पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि यह घटना तेज रफ्तार बाइक चलाने के कारण हुई है.

एसपी शिमला संजीव गांधी ने बताया है कि घन्नाहट्टी में एक बाइक सवार युवक की कार से टक्कर हो जाने से उसकी मौत हो गयी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार जिले में सड़क दुर्घटनाओं के मामले थम नहीं रहे हैं. सड़क दुर्घटना का मुख्य कारण तेज रफ्तार से गाड़ी चलाना, नशे में गाड़ी चलाना को माना जा रहा है. पुलिस लोगों को जागरूक करने के लिए लगातार अभियान भी चला रही है. तेज रफ्तार और नशे में गाड़ी चलाने वालों का चालान भी काट रही है.

ये भी पढ़ें:कुल्लू में बाल-बाल बचे यात्री, एक जगह सड़क से फिसली जीप, दूसरी जगह खाई में लटकी बस

ABOUT THE AUTHOR

...view details