राजस्थान

rajasthan

बीडीओ से मारपीट का आरोपी गिरफ्तार, आरोपी सरपंच के ठिकानों पर दबिश दे रही पुलिस

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 19, 2024, 7:11 PM IST

दौसा जिले के सिकराय उपखंड में बीडीओ से मारपीट मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी सरपंच फरार है. एक अन्य मामले में एक तस्कर को 1 लाख की अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

One accused in BDO assault case
बीडीओ से मारपीट का आरोपी गिरफ्तार

दौसा. जिला पुलिस ने मंगलवार को अलग-अलग मामले में कार्रवाई को अंजाम देते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बीडीओ से मारपीट मामले में एक आरोपी को पकड़ा गया है. जबकि दूसरा आरोपी ठिकरिया सरपंच अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. वहीं एक अन्य मामले में एक शराब तस्कर को 1 लाख की शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

बीडीओ से ऑफिस में की थी मारपीट: बता दें कि ठिकरिया सरपंच कमलेश मीना और उसका ड्राइवर बलराम मीना गत 16 मार्च को सिकराय पंचायत समिति विकास अधिकारी बाबूलाल मीना के चैंबर में आए थे. इस दौरान बिना प्रस्ताव के कार्य स्वीकृत करवाने को लेकर सरपंच बीडीओ से उलझ गया. इसके बाद सरपंच कमलेश मीना और उसके ड्राइवर बलराम ने बीडीओ के साथ जमकर मारपीट कर दी. इस मामले का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. मानपुर थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि बीडीओ से मारपीट मामले में पुलिस ने आरोपी बलराम मीना (37) पुत्र सांवलराम निवासी मीना सीमला को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी सरपंच की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

पढ़ें:सरपंच ने बीडीओ के जड़े थप्पड़, मोबाइल तोड़ा, वारदात सीसीटीवी में कैद, जानिए पूरा मामला

एक लाख की अवैध शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार: वहीं दूसरे में मामले में जिले की बैजूपाड़ा थाना पुलिस ने मंगलवार को एक लाख रुपए की 160 लीटर अवैध शराब के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. बैजूपाड़ा थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के लोटवाड़ा में सुरेश मीना (33) पुत्र गोपाल मीना निवासी सांकरवाड़ा को 1 लाख रुपए की अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अलग-अलग ब्रांड की 160 लीटर शराब बरामद की है. आरोपी के खिलाफ कई थानों में 11 मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details