दिल्ली

delhi

कांग्रेस के न्याय संकल्प सम्मेलन में पहुंचे हजारों लोग, मल्लिकार्जुन खड़गे सभा को करेंगे संबोधित

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 3, 2024, 1:39 PM IST

Nyaya Sankalp Sammelan of congress: दिल्ली के गीता कॉलोनी स्थित रामलीला मैदान में कांग्रेस के न्याय संकल्प सम्मेलन का आयोजन किया गया है. जिसमें हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हैं. इसमें मल्लिकार्जुन खड़गे समेत पार्टी के कई दिग्गज पहुंच रहे हैं.

रामलीला मैदान में कांग्रेस के न्याय संकल्प सम्मेलन का आयोजन
रामलीला मैदान में कांग्रेस के न्याय संकल्प सम्मेलन का आयोजन

नई दिल्ली :पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी रामलीला मैदान में कांग्रेस के न्याय संकल्प सम्मेलन का आयोजन किया गया है. यहां ढोल नगाड़े के साथ नारेबाजी करते हुए हजारों की संख्या में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे हैं. कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कार्यक्रम में पहुंचेंगे. कार्यक्रम से पहले आयोजन स्थल को कांग्रेस के झंडे और होर्डिंग से सजा दिया गया है. जगह-जगह कार्यकर्ता फूल माला लेकर ढोल नगाड़ों के के साथ मल्लिकार्जुन खड़गे का स्वागत का इंतजार कर रहे हैं.

पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी में आयोजित न्याय संकल्प सम्मेलन युवा न्याय, किसान न्याय, नारी न्याय, श्रमिक न्याय और भागीदारी न्याय पर आधारित है. इन्हीं मुद्दों पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा भी चल रही है. रामलीला मैदान में आयोजित न्याय संकल्प सम्मेलन में पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अरविंद सिंह लवली के अलावा पूरे प्रदेश से पदाधिकारी कार्यकर्ता पहुंचे हैं. स्थानीय नेता मंच से भाषण शुरू कर चुके हैं. जो दिल्ली में प्रदूषण के मुद्दे से लेकर देश के विभिन्न मुद्दों पर जनता को संबोधित कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :कांग्रेस का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- दिल्ली के किसानों की जमीन पर जबरन लग रही पावर प्लांट

मंच से आगामी लोगसभा चुनाव में मतदाताओं को साधने का प्रयास किया जा रहा है. कांग्रेस नेता आगामी चुनाव में कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रहे है. मंच से विभिन्न नेता इस साल लोकसभा चुनाव की बात कर रहे हैं साथ ही पार्टी को भारी मत से जीताकर लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन और कांग्रेस पार्टी को भारी मतों से जीत दिलाने की बात कह रहे है. कई नेता लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत की बात कह कर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की बात कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें :केन्द्र सरकार का अंतरिम बजट बेहद निराशाजनक, जनता के साथ धोखा है - अरविंदर सिंह लवली

ABOUT THE AUTHOR

...view details