दिल्ली

delhi

महिला को आत्महत्या के लिए किया मजबूर! नोएडा पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 22, 2024, 8:44 PM IST

women suicide case: नोएडा पुलिस में एक महिला को आत्महत्या के करने लिए मजबूर किया गया. पुलिस ने इस मामले में मृतिका के पति समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

महिला को आत्महत्या के लिए किया मजबूर!
महिला को आत्महत्या के लिए किया मजबूर!

नई दिल्ली/नोएडा:महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पति सहित पांच लोगों के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-39 थाने की पुलिस ने केस दर्ज किया है. महिला ने शुक्रवार रात को थाना परिसर में आत्महत्या कर ली थी.

राजस्थान के निवासी सुनील कुमार ने थाने में दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन की शादी 11 साल पहले मथुरा निवासी देवेंद्र के साथ हुई थी. वर्तमान में दोनों सेक्टर-63 स्थित पेसिफिक कंपनी में एक साथ काम करते थे. देवेंद्र की भाभी उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल हैं. उनकी तैनाती वर्तमान में मथुरा में है. देवेंद्र और मृतक महिला बीते कुछ दिनों से उन्हीं के क्वार्टर में रह रहे थे. बीते दिनों मृतका ने अपने भाई से बताया था कि उसके पति समेत ससुराल पक्ष के लोग उसे तरह-तरह से प्रताड़ित करते हैं. दो बेटियां होने के कारण ताना देते हैं.

शिकायतकर्ता का यह भी आरोप है कि देवेंद्र का संबंध एक अन्य युवती से भी था. मृतक के भाई का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने कहा कि अगर उसे लड़का नहीं हुआ तो देवेंद्र की शादी दूसरी लड़की से करा देंगे. लोगों की प्रताड़ना से तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली. इस मामले में पति, ससुर, सास, देवर और एक अन्य युवती के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बंद ई-मेल अकाउंट को चालू करवाने के नाम पर ठगी: नोएडा में दो गंभीर मामले सोमवार को पीड़ित द्वारा दर्ज कराया गया. पहला मामला थाना एक्सप्रेस वे क्षेत्र में बंद ई-मेल अकाउंट को चालू करवाने के नाम पर ठगी हुई है. वहीं, दूसरा मामला थाना सेक्टर 49 क्षेत्र का है. जहां बदमाशों ने कंपनी से घर जा रहे व्यक्ति का मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गया. दोनों ही मामले की जांच संबंधित थाना पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details