National

देहरादून से बेंगलुरु के लिए दूसरी फ्लाइट शुरू, जानिए शेड्यूल - Dehradun to Bengaluru Flight

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 21, 2024, 4:41 PM IST

Updated : Mar 21, 2024, 4:47 PM IST

Dehradun to Bengaluru Flight हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, आज से देहरादून से बेंगलुरु के लिए दूसरी सीधी फ्लाइट शुरू हो गई है. इससे पहले ही देहरादून से बेंगलुरु के लिए इंडियो अपनी सेवाएं दे रही है. अब विस्तारा ने भी अपनी सेवाएं शुरू कर दी है. जानिए इस फ्लाइट का शेड्यूल...

Dehradun Airport
देहरादून हवाई अड्डा

डोईवाला:बेंगलुरु आने जाने वाले यात्रियों के खुशखबरी है. आज से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से बेंगलुरु के लिए दूसरी उड़ान सेवा भी शुरू हो गई है. जो हफ्ते के सभी दिन उड़ान भरेगी. यह उड़ान सेवा विस्तारा विमानन कंपनी ने शुरू की. ऐसे में उड़ान सेवा शुरू होने से देहरादून और बेंगलुरु आने जाने वाले यात्रियों को सहूलियत मिलेगी.

देहरादून से बेंगलुरु के लिए विस्तारा की फ्लाइट शुरू

देहरादून से बेंगलुरु के लिए फ्लाइट का टाइम:दरअसल, विस्तारा विमानन कंपनी ने आज यानी 21 मार्च से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से बेंगलुरु के लिए नई उड़ान शुरू की है. इस फ्लाइट ने बेंगलुरु से यात्रियों को लेकर सुबह 11:20 बजे देहरादून के उड़ान भरी. जो दोपहर 2:20 पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंची. इसी तरह बेंगलुरु के लिए दोपहर 2:55 पर इस फ्लाइट ने यात्रियों को लेकर टेक ऑफ किया. जो शाम 5:50 बजे बेंगलुरु एयरपोर्ट पर लैंड करेगी.

पहले दिन इतने यात्रियों ने किया सफर:जौलीग्रांट एयरपोर्ट के मैनेजर नितिन कादियान ने बताया कि विस्तारा विमानन कंपनी ने गुरुवार यानी 21 मार्च से अपनी एक और फ्लाइट शुरू की है, जो बेंगलुरु से यात्रियों को लेकर एयरपोर्ट पहुंची. उन्होंने बताया कि इस फ्लाइट के शुरू होने से बेंगलुरु जाने वाले यात्रियों को फायदा मिलेगा. पहले दिन इस फ्लाइट में बेंगलुरु से 180 यात्री जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे और 113 यात्री जौलीग्रांट एयरपोर्ट से बेंगलुरु के लिए रवाना हुए.

विस्तारा ने जौलीग्रांट से दिल्ली, मुंबई के बाद बेंगलुरु के लिए शुरू की सेवा: बता दें कि, विस्तारा विमानन कंपनी जौलीग्रांट एयरपोर्ट से पहले से ही अपनी दो सेवाएं (दिल्ली और मुंबई के लिए फ्लाइट) दे रही है. अब बेंगलुरु के लिए सीधी उड़ान शुरू होने के बाद विस्तारा विमानन कंपनी की यह तीसरी फ्लाइट हो जाएगी. इंडिगो कंपनी पहले से ही बेंगलुरु के लिए अपनी सेवाएं दे रही है.

जौलीग्रांट एयरपोर्ट से विभिन्न शहरों के लिए 17 फ्लाइटें भर रही उड़ान:वहीं, समर सीजन शुरू होने से हवाई सफर करने वाले यात्रियों की संख्या में इजाफा हो रहा है. ऐसे में विमानन कंपनी भी अपनी नई फ्लाइट शुरू कर रही हैं. अब चारधाम यात्रा भी शुरू होने जा रही है. लिहाजा, आने वाले दिनों में और भी कई फ्लाइट शुरू होने की संभावना है. अभी जौलीग्रांट एयरपोर्ट से विभिन्न शहरों के लिए 17 फ्लाइटों का आवागमन हो रहा है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Mar 21, 2024, 4:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details