झारखंड

jharkhand

एक राष्ट्रीय पार्टी के मंडल अध्यक्ष पर दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी - Rape in Palamu

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 15, 2024, 8:36 PM IST

Rape in Palamu. पलामू में एक राष्ट्रीय पार्टी के मंडल अध्यक्ष पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. थाना में मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Rape in Palamu
Rape in Palamu

पलामू: जिले के मनातू थाना क्षेत्र में एक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. दुष्कर्म का आरोप एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल के मंडल अध्यक्ष पर लगा है. पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी है. पुलिस ने पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है. घटना के बाद आरोपी मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र यादव फरार है.

पीड़िता के परिजनों के अनुसार पीड़िता अपनी नानी के घर रहा करती थी, इसी क्रम में रविवार को वह महुआ चुनकर वापस लौट रही थी. घटना के बाद पीड़िता और उसके परिजनों को पुलिस के पास शिकायत करने से मना किया गया था. महुआ चुनकर वापस लौटने के दौरान आरोपी ने उसे बुलाया और अपने घर में ले जाकर दुष्कर्म किया.

पीड़िता के परिजनों के अनुसार आरोपी ने लड़की से कहा था कि मां बुला रही थी. पीड़िता आरोपी की मां से मिलने के लिए उसके घर में गई थी इसी क्रम में उसके साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. घटना के बाद आरोपी ने पीड़िता को धमकी भी दी थी. दुष्कर्म की घटना से कई दिनों पहले से पीड़िता पर आरोपी बात करने के लिए दबाव बना रहा था.

मनातू के थाना प्रभारी निर्मल उरांव ने बताया कि पूरे मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले में आगे की छानबीन कर रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई इलाकों में छापेमारी भी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details