उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ में फर्नीचर कारोबारी की हत्या, बेटे के सामने बदमाशों ने पिता को गोलियों से भून दिया - murder of furniture dealer

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 21, 2024, 2:20 PM IST

प्रतापगढ़ में आज फर्नीचर व्यवसायी की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. कारोबारी बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहा था.

dddd
फर्नीचर कारोबारी की हत्या

प्रतापगढ़:जिले में अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि अब पुलिस प्रशासन का खौफ ही नहीं रहा. इसका ताजा उदाहरण एक बार फिर सामने आया है. जिले में गुरुवार को फर्नीचर व्यवसायी मोहम्मद नईम की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. व्यवसायी बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहा था, इसी दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है. जिसको लेकर मौके पर पुलिस बल मौजूद है. मामले की जांच जारी है.

पूरा मामला पट्टी नगर कोतवाली के स्थानीय बाजार की है. जहां रायपुर रोड पर फ़र्नीचर के व्यवसायी मोहम्मद नईम की सुबह लगभग 9.20 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई. नईम जब घर से बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहा था, तभी पहले से घात लगाकर आये एक बाइक पर तीन अज्ञात लोगों ने दिनदहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस सीसीटीवी की जांच मे जुटी है

वहीं कोतवाली पुलिस घटनास्थल के आस पास दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच मे जुटी है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने नईम पर तीन राउंड फायरिंग की. जिसके बाद नईम के सीने में गोली लगी और वह गिर पड़े. वहीं मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने उन्हें तुरंत सीएचसी पट्टी लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पट्टी कोतवाल आलोक कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए. हालांकि मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

पांच टीमों का गठन
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक सतपात अंतिल, एएसपी पूर्वी दुर्गेश कुमार सिंह और सीओ रानीगंज पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया. साथ ही पुलिस को आरोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया. घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक सतपात अंतिल ने बताया कि सुबह 9.30 बजे सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद मौके पर मैं पुलिस की टीम के साथ पहुंचा. घटनास्थल का निरीक्षण किया है. मामले में प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया है. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान कई साक्ष्य मिले हैं, जिसके आधार पर आरोपियों के करीब हैं. जल्द उचित कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : बदायूं डबल मर्डर : बच्चों का गला काटने का आरोपी जावेद बोला- मैं सीधा और शरीफ आदमी; VIDEO - Badaun Double Murder

ABOUT THE AUTHOR

...view details