उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर से खेलने निकली मासूम बच्ची का शव खंडहर में मिला, पुलिस जांच में जुटी - Murder of Child in Hapur

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 1, 2024, 8:04 AM IST

Updated : Apr 1, 2024, 9:37 AM IST

हापुड़ के बहादुरगढ़ा क्षेत्र के एक गांव में मासूम की हत्या (Murder of Child in Hapur) से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. प्राथमिक जांच के बाद पुलिस का कहना है कि मारपीट कर बच्ची की हत्या के बाद शव खंडहर में फेंका गया है. मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

हापुड़ में मासूम बच्ची का शव खंडहर में मिला. देखें खबर

हापुड़ :घर से खेलने निकली मासूम का शव गांव के एक खंडहरनुमा मकान में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बच्ची की हत्या की जानकारी मिलते आसपास के कई गांवों के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस की प्राथमिक जांच में बच्ची की हत्या के बाद शव खंडहर में फेंकने की बात सामने आ रही है. पुलिस के अनुसार घटनास्थल से फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं. पोस्टमार्टम के रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह पता चल सकेगी.

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस.


मामला जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र का है. थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की 6 वर्षीय बेटी घर के बाहर खेलने निकली थी. शाम को घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोज शुरू की. काफी देर तक तलाश के बाद बच्ची को कहीं पता नहीं चला. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब मासूम की तलाश की तो घर से कुछ मीटर दूरी पर एक खंडहर में मासूम का शव मिला. मासूम के शरीर से खून बह रहा था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है. वहीं मासूम बच्ची का शव मिलने के बाद आसपास क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए. फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए और पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया.

घटनास्थल पर लगी भीड़.

पूर्व ग्राम प्रधान का कहना है कि हमारे गांव से घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची गायब हो गई. उसकी तलाश की तो उसकी जानकारी नहीं मिल सकी. जिसके बाद पुलिस और प्रशासन को फोन किया गया. पुलिसकर्मी पहुंचे और उन्होंने घरों की तलाशी शुरू की तो एक खंडहरनुमा मकान में मासूम का शव मिला. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मासूम की हत्या की गई है. एएसपी राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव में एक 6-7 साल की बच्ची का शव उसके घर के पास एक खंडहर में बरामद हुआ है. प्राथमिक जांच में बच्ची के साथ मारपीट कर उसकी हत्या की बात सामने आई है. शव कहीं और से लाकर खंडहर में फेंका गया है. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं. शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : यूपी में बेटे का कत्ल; नशेड़ी से बचने के लिए पिता ने सिर में मारा फावड़ा, मौके पर ही मौत


यह भी पढ़ें : हापुड़ में युवक के हाथ-पैर बांधकर किया टॉर्चर, फिर उतार दिया मौत के घाट

Last Updated :Apr 1, 2024, 9:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details