उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुत्ते के काटने की रंजिश में पीट-पीट कर युवक की हत्या, चार गिरफ्तार - Murder in Agra

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 1, 2024, 9:09 AM IST

Updated : Apr 2, 2024, 9:06 AM IST

आगरा के थाना न्यू आगरा अंतर्गत नगला हवेली इलाके में रविवार को कुत्ते काटने के विवाद में पड़ोसियों ने लाठी सरिया से मारपीट कर एक युवक की हत्या (Murder in Agra) कर दी. पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

म

युवक की हत्या की जानकारी देते डीसीपी सिटी सूरज राय.

आगरा :पालतू कुत्ते के काटने के विवाद में रविवार को आगरा के थाना न्यू आगरा अंतर्गत नगला हवेली में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान आरोपी पक्ष ने लाठी सरिया से मारपीट कर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. वहीं आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए परिजनों ने थाने पर शव रखकर काफी देर तक हंगामा किया. हालांकि सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश का दावा कर रही है.



पुलिस के अनुसार आगरा के थाना न्यू आगरा अंतर्गत नगला हवेली में 15 दिन पहले जैकी के पड़ोसी राकेश उर्फ बॉक्सर के पालतू कुत्ते ने जैकी बघेल (32) को काट लिया था. उस समय भी दोनों पक्षों में काफी विवाद हुआ था, लेकिन क्षेत्रीय लोगों ने हस्तक्षेप कर मामला शांत करा दिया था. बीते रविवार रात 10 बजे जैकी घर के बाहर टहल रहे था. तभी पड़ोसी राकेश का कुत्ता जैकी पर फिर भौंकने लगा. इस पर जैकी ने पड़ोसी को आवाज लगाकर कुत्ता घर के अंदर रखने की बात कही. बताया रहा है कि यह बात राकेश उर्फ बॉक्सर और उसके परिजनों को नागवार गुजरी और राकेश उर्फ बॉक्सर, उसकी पत्नी सुमन, बेटा करन और अक्कू अपने अन्य साथियों के साथ सरिया-सब्बल और लाठी-डंडे लेकर जैकी पर टूट पड़े. जैकी की चीख-पुकार सुनकर जब परिजन पर पहुंचे तो सभी आरोपी भाग निकले.

इसके बाद परिजन खून से लथपथ जैकी को लेकर पास के अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने जैकी हालत खराब देख एसएन ले जाने की सलाह दी. एसएन मेडिकल की इमरजेंसी में चिकित्सकों ने जांच के बाद जैकी को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों ने जैकी का शव थाना न्यू आगरा के सामने रखकर रास्ता जाम कर दिया. सूचना पाकर डीसीपी सिटी सूरज राय कई थानों के फोर्स के साथ पहुंचे और लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया. डीसीपी सिटी के अनुसार अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है.

यह भी पढ़ें : दुष्कर्म और हत्या का आरोपी सिपाही गिरफ्तार, कमरे में मिला था प्रेमिका का शव

यह भी पढ़ें : झगड़े और मारपीट से परेशान पत्नी ने करंट लगाकर पति को मार डाला, दुर्गंध आने पर दो दिन बाद खुला राज

Last Updated :Apr 2, 2024, 9:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details