मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पीसीसी में आपस में भिड़े दो कांग्रेस नेता, पहले कुर्सी फेंकी फिर हुई हाथापाई, पार्टी ने दिया नोटिस

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 29, 2024, 10:18 PM IST

एमपी कांग्रेस कार्यालय में दो नेता आपस में भिड़ गए. गाली-गलौज से मामला हाथापाई तक उतर आया. बताया जा रहा है दिग्विजय सिंह को अपशब्द कहने पर नेता भड़क गए.

mp congress leaders clash
पीसीसी में आपस में भिड़े दो कांग्रेस नेता

भोपाल। विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद भी कांग्रेस में अंतर कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही. नेताओं में बटी कांग्रेस के दो नेता कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में भिड़ गए. पहले आपस में गाली गलौज हुई और फिर नौबत मारपीट तक भी पहुंच गई. मौके पर मौजूद दूसरे कांग्रेसी नेताओं ने दोनों नेताओं को समझा बूझकर अलग किया. घटना के बाद कांग्रेस प्रदेश कार्यालय ने दोनों नेताओं को कारण बताओ नोटिस जारी किया है और 3 दिन में उनसे जवाब मांगा है. उधर भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में हुए विवाद का वीडियो ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा है.

यह नेता भिड़े आपस में

कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह को अपशब्द बोलने को लेकर अनुसूचित जाति विभाग के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार और कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शहरयार खान के बीच झूमाझटकी हो गई. शुरुआत में दोनों नेताओं के बीच धक्का मुक्की हुई और उसके बाद गली गलौज होने लगी. मौके पर मौजूद कांग्रेस नेताओं ने दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों नेता ने पहले एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी और फिर दोनों में हाथापाई हो गई.

मौके पर मौजूद कांग्रेस नेता दोनों नेताओं को समझाने में जुटे रहे. काफी देर बाद दोनों नेता शांत हुए. उधर घटना को लेकर कांग्रेस प्रदेश कार्यालय ने कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शहरयार खान और अनुसूचित जाति विभाग के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. कांग्रेस ने दोनों नेताओं से तीन दिन में लिखित जवाब पेश करने के लिए कहा है.

कांग्रेस कार्यालय में भिड़े नेता

यहां पढ़ें...

बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

उधर कांग्रेस कार्यालय में हुई मारपीट को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने एक्स पर मारपीट का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि कांग्रेस की जूतम पैजार, हाथापाई, गाली गलौज वाली संस्कृति एक बार फिर उजागर. पीसीसी में जमकर हुई गाली गलौज, अंदर कुर्सियां तक चली. मामला दिग्विजय सिंह को गाली देने का है. कमलनाथ समर्थक अनुसूचित जाति के नेता प्रदीप अहिरवार को दिग्विजय सिंह समर्थक कांग्रेस के प्रवक्ता शहरयार खान ने पीएससी में खुलेआम गालियां बकी और झगड़ा जारी.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details