उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गृह क्लेश से परेशान महिला टीचर ने 5 साल के बेटे के साथ की आत्महत्या - Etawah News

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 1, 2024, 9:57 PM IST

यूपी के इटावा में एक महिला ने अपने मासूम बेटे के साथ आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि गृह क्लेश के चलते यह खौफनाक कदम उठाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

इटावा: जिले मेंमहिला टीचर ने 5 साल के बच्चे के साथ आत्महत्या कर ली. दोनों का शव ट्रेन की पटरी पर मिला है. मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज की मांग पूरी न होने पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, ग्राम सुजीपुरा आश्रम के पास रहने वाले सुभाष आढतियां के बेटे रिंकू यादव की पत्नी रश्मि यादव (25 ने ग्राम सरैया स्थित एक प्राइवेट स्कूल में दो माह पहले ही पढ़ना शुरू किया था. रश्मि बुधवार सुबह अपने 5 वर्षीय बेटे आर्यन के साथ बिसम्भर कॉलोनी से होते हुए भरथना रेलवे स्टेशन की अप लाइन पर स्थित प्लेटफार्म नंबर 3 के शुरुआत में ही एक ओर बैठ गई. जिससे दोनों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लिया.

महिला के बैग में मिली डायरी में लिखे मोबाइल नंबर पर फोन कर परिजनों काे सूचना दी. सूचना मिलते ही रश्मि के ससुर सुभाष, पति रिंकू समेत अन्य परिजन मौके पर आ गए. वहीं, ग्राम सकरावा निवासी रश्मि के पिता अशोक कुमार भी पहुंच गए. उन्होंने ससुरालवालों पर बेटी और उसके बेटे की हत्या का आरोप लगाया है.
अशोक ने बताया कि उन्होंने बेटी की शादी 28 फरवरी 2018 को की थी. शादी के दो माह बाद से ही ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज की मांग करते हुए उत्पीड़न करने लगे, जिसको लेकर रश्मि ने कई बार फोन कर बताया. बेटी ने एक दिन पहले भी घर में हुए कलेश के बारे में बताया था. उन्होंने कहा, ससुराल वालों ने बेटी और नाती की हत्या कर दी है. वहीं, ससुराल वालों ने मायके पक्ष के आरोपों को झूठा बताया. बताया जा रहा है कि रश्मि रिश्तेदार को मंगलसूत्र और अन्य सामान सौंप कर आई थी. रश्मि का पति एक निजी स्कूल में बस में कंडक्टर है.

इसे भी पढ़ें-12वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने घर में की आत्महत्या, गांव के दो युवकों पर छेड़खानी का आरोप


ABOUT THE AUTHOR

...view details