मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में सीएनजी टैंक में छिपाकर ले जा रहे थे गांजा, दो तस्कर गिरफ्तार, कीमत 4 लाख रुपए

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 29, 2024, 2:55 PM IST

Morena Police Seized Ganja: मुरैना पुलिस ने एक बड़ी गांजे की खेप को बरामद किया है. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने करीब 42 किलो 750 ग्राम गांजा बरामद किया.

Morena Police Seized Ganja
मुरैना में सीएनजी टैंक में छिपाकर ले जा रहे थे गांजा

मुरैना। जिले के बानमोर थाना पुलिस को आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांजे की खेप के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्कर सीएनजी टैंक में गांजे के पैकेट छिपाकर ले जा रहे थे. पुलिस ने गैस कटर की मदद से पाइप काटकर 4 लाख का गांजा बरामद किया है. तस्कर गांजे की डिलेवरी देने हरियाणा की ओर जा रहे थे. पुलिस ने पकड़े गए तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर हवालात में बंद कर दिया है.

गांजे की बड़ी खेप बरामद

होंडा सिटी में भरकर ले जा रहे थे गांजा

जिले के नेशनल हाइवे-44 पर स्थित बानमोर थाना प्रभारी मंगल सिंह पपोला को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि, सोमवार दोपहर बानमोर बायपास रोड से दो तस्कर होंडा सिटी कार में सवार होकर गांजे की खेप लेकर निकलने वाले हैं. इसी सूचना पर थाना प्रभारी ने अपनी टीम को साथ लेकर हाईवे पर चैकिंग पॉइंट लगा दिया. कुछ देर बाद पुलिस को एक हौंडा सिटी कार आती हुई नजर आई. नजदीक आते ही जवानों ने उसे रोकने के लिए इशारा किया. पुलिस का इशारा देखते ही चालक ने कार को सड़क किनारे लगा दिया. कार रुकते ही जवानों ने उसमे सवार दो युवकों को बाहर निकाल दिया. इसके बाद कार को तलाशी लेना शुरू कर दी.

पुलिस ने बरामद किया गांजा

यहां पढ़ें...

पुलिस ने बरामद किया करीब 4 लाख का गांजा

पुलिस ने कार की डिग्गी में रखे सीएनजी टैंक को देखा तो वह अजीब स्थिति में रखा हुआ नजर आया. पुलिस ने उसको उठाकर देखा तो उसके इंजन से कोई कनेक्शन भी नहीं था. संदेह मजबूत होते ही पुलिस ने गैस कटर की मदद से टैंक को काटा तो उसके अंदर से गांजे के पैकेट निकले. वजन करने पर करीब 42 किलो 750 ग्राम गांजा निकला. पुलिस गांजे की खेप के साथ दोनों तस्करों को पकड़कर थाने ले गई. यहां पर पूछताछ करने के बाद दोनों तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर हवालात में बंद कर दिया गया है.

बानमौर थाना प्रभारी मंगल सिंह पपोला के अनुसार तस्कर गांजे की खेप लेकर हरियाणा की तरफ जा रहे थे. बरामद हुए गांजे का बाजार मूल्य करीब 4 लाख रुपये आंका गया है. टीआई मंगल सिंह पपोला का कहना है कि, मुखबिर की सूचना पर आज गांजे की खेप के साथ दो तस्करों को पकड़ा है. उनके खिलाफ मामला दर्ज कर हवालात में बंद कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details