मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में पकड़ा गया IPL मैच का सट्टा, 3 आरोपी गिरफ्तार, कई सामान जब्त - morena police Arrested ipl bookie

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 29, 2024, 3:20 PM IST

मुरैना में एक घर पर चल रहे आईपीएल सट्टे की सूचना मिलने पर पुलिस ने छापा मारा. मौके से 3 सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लोगों से इस मामले में जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है.

morena police Arrested ipl bookie
घर पर IPL मैच पर लग रहा था सट्टा पुलिस ने मारा छापा

घर पर IPL मैच पर लग रहा था सट्टा पुलिस ने मारा छापा

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना से 3 आईपीएल सट्टेबाजों को गिरफ्तार करने का एक ताजा मामला सामने आया है. मुरैना निवासी एक शख्स के घर पर आईपीएल का सट्टा खिलाया जा रहा था, जहां से पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से पांच मोबाइल फोन और 33 हजार रुपए नगद सट्टा भी पकड़ा गया है. इसके साथ ही पुलिस ने एक बाइक और एक स्कूटी भी जब्त की है. सिविल लाइन थाना पुलिस ने इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

पुलिस ने मारा छापा

मुरैना शहर की न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में दिनेश यादव के निवास पर आईपीएल सट्टा खिलाए जाने की सूचना सीएसपी राकेश गुप्ता को मिली. इसके बाद CSP ने सिविल लाइन थाना प्रभारी रामबाबू और फ़ोर्स की मदद से न्यू हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित घर पर छापा मारा. इस दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घर की दूसरी मंजिल से तीन लोगों को गिरफ्तार किया. जिनके पास से 5 मोबाइल फोन और 33 हजार नगद बरामद किया.

यहां पढ़ें...

IPL मैच में लग रहे थे करोड़ों के दाव, खंडवा में पुलिस ने दो सटोरियों को किया गिरफ्तार

आलीशान होटल में लगाया जा रहा था सट्टेबाजी का दांव, तभी पुलिस ने मारी रेड

CSP राकेश गुप्ता से मिली जानकारी के मुताबिक, "मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बल के साथ मौके पर पहुंचकर दबिश दी. इस दौरन वहां से दीपक किरार, दिनेश यादव और सूरज यादव को आईपीएल का सट्टा मोबाइल से बुक करते हुए पकड़ा गया. पुलिस पकड़ाए लोगों से यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस मामले में कौन-कौन लोग शामिल हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details