मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में सैकड़ों कांग्रेसी बीजेपी में शामिल, तोमर बोले ये चुनाव धर्म और अधर्म के बीच - Congress leaders joined BJP

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 30, 2024, 2:13 PM IST

मुरैना में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद वीडी शर्मा और विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर शामिल हुए. सम्मेलन के दौरान कांग्रेस के सैकड़ो नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए.

BJP WORKERS CONFERENCE MORENA
मुरैना में सैकड़ों कांग्रेसी नेता बीजेपी में शामिल

मुरैना। मुरैना में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश महासचिव, पूर्व विधायक के बेटे सहित सैकड़ों कांग्रेसी भाजपा में शामिल हुए. इस सम्मेलन में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद वीडी शर्मा और विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर शामिल हुए. उन्होंने मुरैना लोकसभा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के समर्थन में वोट मांगा. सम्मेलन को संबोधित करते हुए दोनों नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

काग्रेसी से बीजेपी में शामिल हुए ये नेता

मुरैना के जौरा स्थित रावत गार्डन में कई कांग्रेस नेताओं ने भाजपा का दामन थामा. प्रदेश कांग्रेस के महासचिव रविन्द्र सिंह सिकरवार, पूर्व विधायक के बेटे और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भानू प्रताप सिंह चिंटू, अभय प्रताप सिंह सिकरवार, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष पार्वती जाटव, ब्लॉक अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह सिकरवार, क्षत्रिय महासभा के युवा अध्यक्ष दिलीप सिंह सिकरवार, मुरैना नगर निगम के पूर्व पार्षद दिलीप यादव, मंडलम अध्यक्ष प्रयाग नारायण शर्मा सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी की सदस्यता ली.

मुरैना के हर क्षेत्र में विकास हुआ

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, '' मुरैना के कई जवानों ने भी देश की सीमाओं पर भारत माता की रक्षा के लिए अपना बलिदान दिया है. प्रधानमंत्री दीपावली पर हमेशा जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए सीमाओं पर जाकर त्योहार मनाते हैं. राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह ने हमेशा सेना के शौर्य पर सवाल उठाया है. इंदौर में कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी नामांकन वापस ले लेते हैं और कहते हैं कि अब हमें चुनाव नहीं लड़ना है. ⁠कांग्रेस के इस प्रकार के हालात आज देश और प्रदेश के अंदर बने हैं. मुरैना में जितना विकास मोदी के बीते दस सालों में हुआ है उतना पहले कभी नहीं हुआ. पीएम मोदी को ऐतिहासिक बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है."

ये भी पढ़ें:

इंदौर के सियासी ऊठापटक पर जीतू पटवारी का आरोप, BJP ने किया कांग्रेस प्रत्याशी का हरण

कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ाकर बोले अक्षय कांति बम, भटक गया था रास्ता, अब सही मार्ग पर

धर्म और अधर्म के बीच चुनाव : तोमर

भाजपा के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि "यह लोकसभा का चुनाव धर्म और अधर्म के बीच है. कांग्रेस ने हमेशा राम मंदिर का विरोध किया, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण आज अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा संभव हो पाई." विधानसभा अध्यक्ष ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए 7 और 13 मई को बड़ी संख्या में बीजेपी प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर को वोट देने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details