उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

श्रीराम की शोभा यात्रा में शामिल हुए सपा विधायक मोहम्मद फहीम, लोगों को दी बधाई, देखें VIDEO

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 23, 2024, 10:36 PM IST

मुरादाबाद की बिलारी विधानसभा से सपा विधायक मोहम्मद फहीम (SP MLA Mohammad Faheem) भगवान श्रीराम की शोभायात्रा में शामिल हुए और मंदिर में जाकर फोटो खिंचवाए. इसका फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुरादाबाद : बिलारी विधानसभा से सपा विधायक मोहम्मद फहीम ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान निकल रही श्री राम शोभायात्रा में शामिल हुए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो खूब चर्चा हो रही है. सपा विधायक ने इस आयोजन के फोटो, वीडियो सोशल मीडिया फेसबुक पेज पर भी शेयर किए हैं. सपा विधायक ने कहा कि जैसे मोहम्मद साहब सभी के पैगंबर है, वैसे ही राम भी सबके भगवान हैं. हमारा देश गंगा-जमनी तहजीब का देश है.



बता दें, 22 जनवरी को पूरा देश राम भक्ति में झूम रहा था. हिन्दू-मुसलमान, सिख सभी अपने अपने तरीके से अयोध्या में श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा की खुशी मना रहे थे. वहीं, बिलारी विधानसभा से सपा विधायक मोहम्मद फहीम भी भगवान राम की निकाली गई शोभा यात्रा में शामिल हुए व मंदिर गए. साथ ही हिन्दू समाज के दुकानदारों और राहगीरों के पास पहुंचकर बधाई भी दी. यह वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बड़ी संख्या में लोग विधायक के इस कदम की लोग प्रशंसा भी कर रहे हैं. विधायक मोहम्मद फहीम भी राम भक्तों की टोली के साथ पैदल चलते नजर आए. इसके अलावा उन्होंने मंदिर में जाकर भगवान की मूर्ति के सामने फोटो भी खिंचवाए. विधायक फहीम ने कहा कि धर्म आस्था का नाम है. कोई हाथ जोड़कर पूजता है तो कोई हाथ फैलाकर.

यह भी पढ़ें : RSS का फाउंडर है लुलु मॉल का मालिक, वही नमाजी लेकर आया था: आजम खान
डिप्टी एसपी की बेटी ने अपने अफसर पिता को किया सैल्‍यूट

ABOUT THE AUTHOR

...view details