दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने एक मोबाइल तस्कर को किया गिरफ्तार, नेपाल से था सीधा कनेक्शन - mobile smuggler arrest

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 22, 2024, 10:52 AM IST

दक्षिण पश्चिम जिले की एंटी स्नैचिंग टीम ने चोरी किए हुए मोबाइल का तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसके लिए आरोपी ने नेपाल से सीधा कनेक्शन बना रखा था, ताकि मोबाइल को आसानी से बेचा जा सके.

मोबाइल तस्कर गिरफ्तार
मोबाइल तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली :दक्षिण पश्चिम जिले की एंटी स्नैचिंग सेल की टीम ने एक मोबाइल तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से तीन एप्पल फोन सहित 11 हाई एंड मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. आरोपी की पहचान रोहन (22) पुत्र मुकेश निवासी दिल्ली कैंट के नांगल राय, पदम कॉलोनी के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी अभी तक हजार से भी अधिक मोबाइल चोरी कर चुका है.

दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि क्षेत्र में मोबाइल स्नैचिंग चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एंटी स्नैचिंग सेल के प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसमें असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर राकेश, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर होशियार सिंह, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर अमित, हेड कांस्टेबल नंदकिशोर,हेड कांस्टेबल नरेंद्र,हेड कांस्टेबल भगत और कांस्टेबल नवीन को शामिल किया गया.

ये भी पढ़ें :ड्रग फैक्ट्री मामले में मोबाइल से खुलेंगे कई राज, ग्राहकों और अन्य लोगों के कनेक्शन खंगालेगी पुलिस

जहां 17 अप्रैल को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि रोहन नाम का एक व्यक्ति जो डीलरों/चोरों से चोरी के मोबाइल फोन खरीदता था और फिर उन्हें नेपाल भेजता था. वह व्यक्ति आज फिर से चोरी के मोबाइल फोन खरीदने के लिए नांगल राय दिल्ली कैंट के पास श्मशान घाट पर आने वाला है. इसी आधार पर टीम ने आरोपी शख्स रोहन को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें :मोबाइल स्‍नैचर्स ने शख्‍स को मारा चाकू, घायल शख्स ने क‍िया लुटेरों का पीछा, स्‍नैचर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details