हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विक्रमादित्य सिंह पर BJP का पलटवार, प्रतिभा सिंह ने कितनी बार संसद में मांगा कर्मचारियों का 9 हजार करोड़? - BJP Targets Vikramaditya Singh

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Apr 26, 2024, 7:43 AM IST

Updated : Apr 26, 2024, 8:23 AM IST

Lok Sabha Election 2024: मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत पर विक्रमादित्य सिंह के बायन को लेकर भाजपा ने पलटवार किया है. मंडी संसदीय क्षेत्र सह प्रभारी व विधायक नाचन विनोद कुमार ने कहा कि पहले विक्रमादित्य सिंह बताएं कि प्रतिभा सिंह ने कितनी बार लोकसभा में कर्मचारियों का यह मुद्दा उठाया है.

BJP TARGETS VIKRAMADITYA SINGH
BJP TARGETS VIKRAMADITYA SINGH

विनोद कुमार, सह प्रभारी, मंडी संसदीय क्षेत्र

मंडी:हिमाचल प्रदेश मेंमंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के जरिए केंद्र सरकार से प्रदेश के कर्मचारियों का 9 हजार करोड़ वापस करने के विक्रमादित्य सिंह के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है. मंडी संसदीय क्षेत्र सह प्रभारी व विधायक नाचन विनोद कुमार ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मौजूदा समय में यहां से विक्रमादित्य सिंह की माता प्रतिभा सिंह सांसद हैं. विक्रमादित्य सिंह बताएं कि उनकी माता प्रतिभा सिंह ने कितनी बार लोकसभा में कर्मचारियों का यह मुद्दा उठाया है. उन्होंने विक्रमादित्य सिंह को घेरते हुए कहा कि बोलने और कार्य करने में बहुत अंतर होता है. अगर प्रतिभा सिंह को सही मायने में हिमाचल के कर्मचारियों की चिंता थी तो उन्हें अपनी बात संसद में रखनी चाहिए थी. 4 जून के बाद भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत हिमाचल व मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता के मुद्दों को स्वयं बखूबी उठाएंगी.

ये भी पढे़ं:विक्रमादित्य सिंह ने 'क्वीन' को दी चुनौती, 'कर्मचारियों का ₹9,000 करोड़ केंद्र से वापस लाकर दिखाए कंगना रनौत'

'भाजपा छोड़ो कांग्रेस के नेता ही विक्रमादित्य सिंह को कह रहे छोटा पप्पू'

वहीं, सह प्रभारी विनोद कुमार ने विक्रमादित्य सिंह पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी को बड़ा पप्पू व उन्हें छोटा पप्पू बोलने पर विक्रमादित्य सिंह कहते है कि भाजपा उनके खिलाफ अभद्र भाषा इस्तेमाल कर रही है, लेकिन आज कांग्रेस पार्टी के नेता ही उन्हें छोटा पप्पू कहकर पुकार रहे हैं. विनोद कुमार ने इस मौके पर नाचन में उनकी जनसभा को फलोप रैली की करार दिया.

'पापों का प्रायश्चित करने के लिए भाजपा में शामिल हो रहे कांग्रेसी'

वहीं, कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा भाजपा का दामन थामने वाले सवाल के जवाब में सह प्रभारी विनोद ने कहा कि कांग्रेस सरकार में किए गए गलत कार्यों व पापों का प्रायश्चित करने के लिए यह नेता भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं. भाजपा व कांग्रेस पार्टी की विचारधारा में दिन रात का अंतर है. कांग्रेस में रहकर कोई भी नेता भ्रष्टाचार छोड़ नहीं सकता है और भाजपा में रहकर कोई भी नेता भ्रष्टाचार नहीं कर सकता है. यही कारण है कि कांग्रेस नेता आज भाजपा में शामिल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: डॉ. रामलाल मारकंडा ने आजाद चुनाव लड़ने का किया ऐलान, पूर्व मंत्री को मनाने में जुटी भाजपा

ये भी पढ़ें:जयराम ठाकुर मंडी के भक्षक हैं, दोगली राजनीति करके दबा रहे लोगों की आवाज: विक्रमादित्य सिंह

Last Updated : Apr 26, 2024, 8:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details