झारखंड

jharkhand

विधायक कमलेश कुमार सिंह ने किया कब्रिस्तान जीर्णोद्धार कार्य का ऑनलाइन शिलान्यास, कहा- क्षेत्र का विकास प्राथमिकता

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 19, 2024, 1:32 PM IST

Cemetery renovation work in Palamu. हुसैनाबाद प्रखंड में कब्रिस्तान जीर्णोद्धार और चहारदीवारी निर्माण का विधायक कमलेश कुमार सिंह ने ऑनलाइन शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता क्षेत्र का विकास है.

http://10.10.50.75//jharkhand/19-February-2024/jh-pal-01-vidhayak-ne-kabristano-ki-chahardiwari-nirman-ka-img-jhc10041_19022024091120_1902f_1708314080_732.jpg
MLA Kamlesh Kumar Singh

पलामू: हुसैनाबाद विधायक कमलेश कुमार सिंह ने सोमवार को हुसैनाबाद प्रखंड के दंगवार और पिपरबार गांव में कब्रिस्तान के जीर्णोद्धार और चहारदीवारी निर्माण कार्य का ऑनलाइन शिलान्यास किया. इस दौरान विधायक प्रतिनिधि अजीत सिंह समेत कई ग्रामीण मौजूद थे.

सभी के सहयोग से हुसैनाबाद हरिहरगंज क्षेत्र का विकास होगाः विधायक

इस मौके पर विधायक कमलेश कुमार सिंह ने ऑनलाइन संबोधन में कहा कि मैंने अपने इस कार्यकाल में 48 कब्रिस्तान की चहारदीवारी और सौंदर्यीकरण कार्य को धरातल पर उतारने का काम किया है. उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से हुसैनाबाद हरिहरगंज को विकास के मामले में और बेहतर किया जाएगा.

2024 में क्षेत्र के बचे हुए कार्यों को करेंगे पूरा

उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 हुसैनाबाद हरिहरगंज क्षेत्र के बचे हुए सभी कार्यों को पूरा करने का वर्ष होगा. विधायक ने कहा कि वह जात-पात की नहीं, बल्कि विकास की राजनीति करते हैं. क्षेत्र की एक-एक जनता मेरे परिवार के सदस्य हैं. उन्हें हर संभव सुविधा उपलब्ध कराना मेरा दायित्व है.

इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि अजीत सिंह ने कहा कि राज्य में हुसैनाबाद विधानसभा इकलौता क्षेत्र है, जहां विधायक कोटा की राशि ग्रामीणों की बैठक कर स्वीकृत की जाती है. इस मॉडल को सूर्या मॉडल कहा जाता है. क्योंकि इसकी शुरुआत 2019 में एनसीपी के प्रदेश प्रवक्ता सूर्या सिंह ने किया था.

पारदर्शिता के साथ योजनाओं को धरातल पर उतार रहे विधायक

उन्होंने कहा कि पूरी पारदर्शिता के साथ कार्यों को धरातल पर उतारने का काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि 48 कब्रिस्तान की चहारदीवारी और सौंदर्यीकरण का काम किया गया है. 10 कब्रिस्तान की और स्वीकृति मिली है. उसे भी धरातल पर उतारा जाएगा. मौके पर हसन खलीफा, नागेंद्र ठाकुर, अफजल खान, इसरार खान, गुड्डू सिंह, विनय पासवान, राजकुमार ठाकुर के अलावा बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-

पलामू के हरिहरगंज प्रखंड में बटाने नदी पर पुल निर्माण के लिए निकाला गया टेंडर, ग्रामीणों में हर्ष

विधायक कमलेश सिंह ने सदन में उठाया हुसैनाबाद डिग्री कॉलेज के भवन का मुद्दा, स्थानांतरण नहीं होने के कारण नहीं शुरू हो सकी है पढ़ाई

हुसैनाबाद विधायक ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, रांची से पलामू के रास्ते अयोध्या तक आस्था स्पेशल ट्रेन चलाने का आग्रह

ABOUT THE AUTHOR

...view details