झारखंड

jharkhand

कल्पना सोरेन के राजनीतिक जीवन में आने का विधायक इरफान अंसारी ने किया स्वागत, इस सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ने की दे दी सलाह

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 4, 2024, 10:05 PM IST

MLA Irfan Ansari welcomed Kalpana Soren entry in Politics. पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के राजनीतिक जीवन में पर्दापण पर जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि इससे भाजपा में बेचैनी है.

http://10.10.50.75//jharkhand/04-March-2024/jh-dum-01-irfan-10033_04032024183722_0403f_1709557642_129.jpg
MLA Irfan Ansari welcomed Kalpana Soren entry in Politics

दुमका में बयान देते जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी.

दुमकाः जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के राजनीतिक जीवन में आने का स्वागत किया है. विधायक ने कहा कि भाभी का यह कदम झारखंड के हित में है. उनके आने से भाजपा में बेचैनी और बौखलाहट है. भाजपा कार्यकर्ता काफी मायूस हैं. साथ ही विधायक इरफान अंसारी ने कल्पना सोरेन को दुमका लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की सलाह दी है.

जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि दुमका लोकसभा क्षेत्र में ही मेरा जामताड़ा विधानसभा है. उन्होंने कल्पना सोरेन को दुमका से बड़ी लीड दिलाने का दावा किया है. विधायक ने कहा कि दुमका सीट सोरेन परिवार की है. साथ ही विधायक ने संथाल परगना की तीनों सीटों से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी की जीत का दावा किया है. बताते चलें कि विधायक इरफान अंसारी दुमका में एक केस में पेशी के लिए दुमका कोर्ट आए थे. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत के क्रम में उन्होंने यह बातें कही.

झारखंड के भाजपा सांसदों को बताया बाहरी

विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि इस बार हम लोग काफी मजबूती के साथ लड़ेंगे. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सभी सीटों पर हमारी जीत होगी. जामताड़ा विधायक ने कहा कि आज झारखंड में भाजपा के 12 विधायक हैं, उनमें से अधिकांश बाहरी हैं. कोई बिहार का है तो कोई उत्तर प्रदेश का. ऐसे में वे हम झारखंडियों का दुख-दर्द नहीं समझ सकते. ऐसे सांसदों को इस बार जनता बाहर का रास्ता दिखाएगी और निश्चित रूप से हमारे गठबंधन के प्रत्याशी चुनाव में भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे.

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे पर साधा निशाना

उन्होंने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी भी इस बार हार तय है, क्योंकि वह जो विकास के कामों को दिखाते हैं वह तो एक सतत प्रक्रिया है. सरकार का काम विकास करना है. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि ऐसी कोई भी जगह बताइए जहां विकास कार्य नहीं हुए.

स्पेनिश महिला के साथ गैंगरेप की घटना पर जताया दुख

विधायक इरफान अंसारी ने दुमका में स्पेनिश महिला के साथ हुए गैंगरेप मामले में दुख जताया है. उन्होंने कहा कि मैंने उनके परिजनों से मुलाकात की है. इरफान ने कहा कि मामले में जो भी दोषी हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस के इस विधायक ने हेमंत को बताया राम, तो कल्पना सोरेन को मां सीता, जानिए कौन है हनुमान

पीएम नरेंद्र मोदी को कांग्रेस विधायक की सलाह, कहा- स्थानीय बीजेपी नेताओं के बहकावे में न आएं प्रधानमंत्री

कल्पना सोरेन की राजनीति में धमाकेदार एंट्री, मंच पर हुईं भावुक, कहा- झारखंड झुकेगा नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details