झारखंड

jharkhand

विधायक इरफान अंसारी ने की महाशिवरात्रि की पूजा, रखा उपवास, भाजपा नेताओं को रोजा रखने की दी नसीहत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 8, 2024, 1:11 PM IST

Updated : Mar 8, 2024, 1:38 PM IST

MLA Irfan Ansari performed puja. जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. महाशिवरात्रि के अवसर पर उन्होंने शिव मंदिर में पूजा की और व्रत रखा है. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा नेताओं को रोजा रखने की सलाह भी दी.

MLA Irfan Ansari performed puja on occasion of Mahashivratri
MLA Irfan Ansari performed puja on occasion of Mahashivratri

विधायक इरफान अंसारी ने की महाशिवरात्रि की पूजा

जामताड़ाः देश भर में महाशिवरात्रि की धूम है. जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी भी शिव के रंग में रंगे हैं. उन्होंने शिव मंदिर में पूजा अर्चना की, माथा टेका. विधायक ने उपवास भी रखा है. भाजपा वालों को ढोंगी बताया, रमजान में रोजा रखने का नसीहत दी.

महाशिवरात्रि के अवसर पर विधायक उरफान अंसारी नें शिव मंदिर में पूजा की और उपवास रखा है. उन्होंने जामताड़ा के राजबाड़ी स्थित पुराने शिव मंदिर में जाकर पूजा की. विधायक ने भगवान शिव से सबको शक्ति प्रदान करने की मंगल कामना की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी वालों को नसीहत भी दी. विधायक इरफान अंसारी ने पूजा अर्चना करने के बाद कहा कि महाशिवरात्रि का पर्व काफी धूमधाम हर्षोल्लाह के साथ मनाया जाता है. शिव की महिमा को अपरंपार बताया. कहा शिव में शक्ति है, सबको शक्ति प्रदान करें और सबका मंगल हो.

विधायक ने कहा कि महाशिवरात्रि धूमधाम से भी मनाते हैं और शिव की बारात में शामिल होते हैं. उन्होंने कहा कि महाशिवरात्रि में उपवास भी रखते हैं ताकि धर्म के प्रति समर्पण हो, जो दिखाना चाहिए. उन्होंने भाजपा वालों पर धर्म के नाम पर भाईचारा बिगाड़ने का आरोप लगाया और उन्हें ढोंगी करार दिया. उन्होंने भाजपा वालों को रमजान के महीने में मुस्लिम समुदाय के धर्म के प्रति समर्पण भाव दिखाते हुए रोजा रखनें की नसीहत. जिससे समाज में और देश में एक अच्छा मैसेज जाएगा. उन्होंने कहा कि उनका उपवास रखना और पूजा करने का एकमात्र मकसद यह संदेश देना है कि देश में अच्छा मैसेज जाय. विधायक ने कहा जब इरफान अंसारी उपवास शिवरात्रि में रख सकता है तो बीजेपी वाले क्यों नहीं रमजान में रोजा रख सकते हैं. भाजपा वाले भी आगे आएं और मुस्लिम समुदाय के धर्म के प्रति समर्पण दिखाएं उपवास रखें.

जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी आए दिन अपने बयानबाजी एवं कार्यों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. पहले भी काली मंदिर में पूजा कर टीका मिटाने को लेकर बीजेपी वालों ने आरोप लगाया था. जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसे लेकर सुर्खियों में रहे. एक बार फिर महाशिवरात्रि में शिव मंदिर में पूजा अर्चना कर भाजपा को नसीहत देकर सुर्खियों में आ गए हैं. इरफान अंसारी के शिवरात्रि में मंदिर में पूजा करना और भाजपा के प्रति बयान देने का मामला काफी चर्चा का विषय बना हुआ है.

Last Updated : Mar 8, 2024, 1:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details