राजस्थान

rajasthan

पलभर में सेंधमारी : बस में चढ़ते समय 3 महिलाओं के गले से 6 लाख से अधिक कीमत के गहने गायब - Miscreants Stole Gold Jewelery

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 29, 2024, 11:23 AM IST

चित्तौड़गढ़ के बस स्टैंड पर सोने के गहनों की चोरी का मामला सामने आया है. बस में बैठी महिलाओं ने खुद के गले में गहने नहीं पाकर हंगामा मचा दिया. महिलाओं ने कोतवाली थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

MISCREANTS STOLE GOLD JEWELERY
6 लाख से अधिक कीमत के सोने के जेवर की चोरी

6 लाख से अधिक कीमत के सोने के जेवर की चोरी

चित्तौड़गढ़. शहर के रोडवेज बस स्टैंड पर बड़ी वारदात हुई है. सोमवार को बस में चढ़ने के दौरान तीन महिलाओं के गले से सोने के गहने चोरी हो गए. चोर इतने शातिर थे कि महिलाओं को वारदात की भनक तक नहीं लगी. तीनों महिलाओं ने बस में जब अपने गले में लटके गहनों को चेक किया, तो उन्हें नहीं पाकर वो हक्का बक्का रह गईं. इस पर तीनों ने बस में हंगामा मचा दिया. महिलाओं ने इस संबंध में कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

कोतवाली थाना प्रभारी संजीव स्वामी ने बताया कि तीनों ही महिलाएं देर रात उदयपुर से भीलवाड़ा जाने वाली बस में सवार हुई थी, लेकिन सीट पर बैठते ही जब भीलवाड़ा निवासी रेखा गारू का हाथ गले में गया तो मंगलसूत्र गायब मिला. उसके चिल्लाने पर भीलवाड़ा की मंजू शर्मा और गंगरार निवासी विद्या व्यास ने भी अपने गले को टटोला तो उनके भी गहने गायब थे. एक साथ चोरी की तीन वारदातों से बस में यात्रियों ने हंगामा खड़ा कर दिया. तीनों ही महिलाएं बस से उतरकर कोतवाली पुलिस थाने में पहुंची.

कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में मंजू ने दो तोला और रेखा ने पांच तोले के सोने के मंगलसूत्र गायब होना बताया. वहीं, तीसरी महिला विद्या ने दो तोले की सोने की चेन चोरी होना बताया है. मंजू और विद्या रिश्तेदार है. मंजू अपने ससुराल से अपने मायके धनेत गांव में भतीजे के मुंडन में शामिल होने आई थी जबकि विद्या भी किसी कार्यक्रम में धनेत गांव पहुची थी. रेखा गारू भीलवाड़ा से चित्तौड़गढ़ अपनी भांजी की बेटी के जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होकर भीलवाड़ा लौट रही थी. बस में चढ़ते समय बदमाशों ने भीड़ का फायदा उठाकर इस वारदात को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें :ग्राहक बनकर ज्वैलर की दुकान पर पहुंचे दो युवक, सोने की चेन लेकर फरार - Gold chain stolen in Kuchamancity

इधर, कोतवाली थाना प्रभारी संजीव स्वामी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. बस स्टैंड के सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए लेकिन लाइट के अभाव में कैमरे भी बंद मिले. ऐसे में उनसे कोई लीड नहीं मिल पाई. हम अपने स्तर पर मामले में क्लू जुटाने का प्रयास कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details