राजस्थान

rajasthan

आपसी कहासुनी के चलते दो युवकों पर जानलेवा हमला, एक गंभीर घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 2, 2024, 5:12 PM IST

भीलवाड़ा में पेट्रोल भरवाने जा रहे दो युवकों पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Miscreants Attacked Two Youths
Miscreants Attacked Two Youths

भीलवाड़ा.जिले के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले दो युवकों पर आपसी कहासुनी के चलते जानलेवा हमला कर दिया गया. घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. मौके पर सुभाषनगर थाना प्रभारी सहित पुलिस के अधिकारी भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

पेट्रोल पंप पर दोनों पर हुआ हमला :सुभाषनगर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि शनिवार को सुभाषनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले विद्यार्थी अभिषेक और उसका दोस्त प्रकाश अपनी मोटरसाइकिल पर पेट्रोल भरवाने पेट्रोल पंप पर गए थे. इसी दौरान बदमाशों ने दोनों पर जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान प्रकाश घायल हो गया, जिसको महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है.

इसे भी पढ़ें : धौलपुर में युवक को घेरकर लाठी-डंडे से पीटा, फिर मारी गोली

इसे भी पढ़ें : बदमाशों ने घर में घुसकर की फायरिंग और तोड़फोड़, महिलाओं पर किया जानलेवा हमला

कोचिंग से लौटते समय कुछ लड़कों से हुई थी कहासुनी : उन्होंने बताया कि प्रकाश और अभिषेक कोचिंग करते हैं. एक दिन पहले शुक्रवार को कोचिंग से आने के दौरान अभिषेक की चार-पांच लड़कों से किसी मामले को लेकर कहासुनी हो गई थी. इसी के चलते उन्होंने दोनों पर हमला कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात युवाओं की तलाश में विशेष टीम का गठन किया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details